scriptTamil Nadu: उदयनिधि को डिप्टी CM बनाएंगे एमके स्टालिन! सनातन धर्म को बता चुके हैं डेंगू-मलेरिया | MK Stalin son Deputy CM Udhayanidhi tamil nadu Sanatan Dharma as dengue malaria | Patrika News
राष्ट्रीय

Tamil Nadu: उदयनिधि को डिप्टी CM बनाएंगे एमके स्टालिन! सनातन धर्म को बता चुके हैं डेंगू-मलेरिया

Tamil Nadu: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (CM MK Stalin) अपने बेटे और राज्य के युवा कल्याण एवं खेल मंत्री उदयनिधि (Udhayanidhi) को जल्दी ही उपमुख्यमंत्री पद पर प्रोन्नत कर सकते हैं।

नई दिल्लीJul 19, 2024 / 10:46 am

Akash Sharma

Udhayanidhi Stalin and MK Stalin

Udhayanidhi Stalin and MK Stalin

Tamil Nadu: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (MK Stalin) अपने बेटे और राज्य के युवा कल्याण एवं खेल मंत्री उदयनिधि (Udhayanidhi) को जल्दी ही उपमुख्यमंत्री पद पर प्रोन्नत कर सकते हैं। उनका मानना है कि इस कदम से पार्टी को 2026 के विधानसभा चुनाव में लाभ मिल सकता है। सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री स्टालिन के 22 अगस्त को अमेरिका यात्रा पर रवाना होने से पहले उदयनिधि को उपमुख्यमंत्री बनाया जाएगा। 
Udhayanidhi Stalin and MK Stalin tamil nadu news

विधानसभा चुनाव में उदयनिधि हो सकते हैं पार्टी का चेहरा

द्रमुक सूत्रों ने बताया कि 2026 के विधानसभा चुनाव में उदयनिधि पार्टी का चेहरा हो सकते हैं। द्रमुक पार्टी कैडर और नेता उदयनिधि को डिप्टी CM के रूप में प्रोन्नति चाहते हैं। उनका मानना है कि इस कदम से पार्टी को 2026 के विधानसभा चुनाव में लाभ मिल सकता है।

लोकसभा चुनाव परिणाम घोषित के बाद थी योजना

लोकसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद उदयनिधि को डिप्टी CM नियुक्त किए जाने की तैयारी थी , लेकिन कल्लाकुरचि शराब त्रासदी के कारण द्रमुक एवं स्टालिन ने अपने बेटे उदयनिधि को उपमुख्यमंत्री बनाने की योजना टाल दी थी। बता दें कि कल्लाकुरचि शराब त्रासदी में 65 लोगों की जान गई थी। उदयनिधि सनातन धर्म के खिलाफ भी विवादित टिप्पणी कर चुके हैं। उदयनिधि ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू मलेरिया से की थी।

Hindi News/ National News / Tamil Nadu: उदयनिधि को डिप्टी CM बनाएंगे एमके स्टालिन! सनातन धर्म को बता चुके हैं डेंगू-मलेरिया

ट्रेंडिंग वीडियो