scriptमिशन 2024: तेलंगाना सीएम KCR की मेगा रैली में पहुंचे केजरीवाल, भगवंत मान और अखिलेश यादव | Mission 2024: Arvind kejriwal, Bhagwant Mann and Akhilesh Yadav arrive at Telangana CM KCR's mega rally | Patrika News
राष्ट्रीय

मिशन 2024: तेलंगाना सीएम KCR की मेगा रैली में पहुंचे केजरीवाल, भगवंत मान और अखिलेश यादव

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव आज बड़ी रैली करने जा रहे हैं, जिसमें शामिल होने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सहित कई बड़े नेता तेलंगाना पहुंच चुके हैं।

Jan 18, 2023 / 02:20 pm

Abhishek Kumar Tripathi

mission-2024-arvind-kejriwal-bhagwant-mann-and-akhilesh-yadav-arrive-at-telangana-cm-kcr-s-mega-rally.jpg

Mission 2024: Arvind kejriwal, Bhagwant Mann and Akhilesh Yadav arrive at Telangana CM KCR’s mega rally

मिशन 2024 के तहत तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR)आज तेलंगाना के खम्मम में मेगा रैली करने वाले हैं, जिसमें वह विपक्ष की एकजुटता दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। इस रैली में KCR सहित 4 राज्यों के मुख्यमंत्री और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शामिल होने वाले हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ ही पंजाब के CM भगवंत मान, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन व भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव डी राजा तेलंगाना पहुंच चुके हैं। रैली के पहले सभी नेता मुख्यमंत्री KCR के साथ यादाद्री में लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे।
 
https://twitter.com/ANI/status/1615601841877975041?ref_src=twsrc%5Etfw
भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं हुए हैं खम्मम में जुट रहे ये नेता
केसीआर ने जिन नेताओं को शक्ति प्रदर्शन के तेलंगाना बुलाया है, उनमें से केजरीवाल और भगवंत मान ऐसे हैं जिन्हें भारत जोड़ो यात्रा में बुलाने की खबर नहीं है। वहीं अखिलेश यादव को आमंत्रित किया गया था, लेकिन वो अभी तक इसमें शामिल नहीं हुए हैं। जबकि केसीआर की रैली में अखिलेश यादव शामिल हो रहे हैं।
 
पार्टी का नाम बदलने के बाद पहली मेगा रैली कर रहे हैं KCR
तेलंगाना राष्ट्र समिति से पार्टी का नाम बदलकर भारत राष्ट्र समिति करने के बाद यह केसीआर का पहला बड़ा शक्ति प्रदर्शन है, जिसकी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है। वह इस रैली के जरिए विपक्षी एकता को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन विपक्षी पार्टियों के कई ऐसे नेता है जो इसमें शामिल नहीं हो रहे हैं।

Hindi News / National News / मिशन 2024: तेलंगाना सीएम KCR की मेगा रैली में पहुंचे केजरीवाल, भगवंत मान और अखिलेश यादव

ट्रेंडिंग वीडियो