scriptअमृतसर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े NRI को मारी गोली, हाथ जोड़ते रहे बच्चे | Miscreants shot NRI in Amritsar, children kept folding hands | Patrika News
राष्ट्रीय

अमृतसर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े NRI को मारी गोली, हाथ जोड़ते रहे बच्चे

अमृतसर (Amritsar) में शनिवार सुबह दो बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर एनआरआई (NRI) पर फायरिंग कर दी। जिससे एनआरआई बुरी तरह से घायल हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी (Cctv) में कैद हो गई

अमृतसरAug 24, 2024 / 02:52 pm

Ashib Khan

NRI attacked in Amritsar: पंजाब (Punjab) में बदमाशों के हौसले बुलंद है। अमृतसर (Amritsar) में शनिवार सुबह दो बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर एनआरआई (NRI) पर फायरिंग कर दी। जिससे एनआरआई बुरी तरह से घायल हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी (Cctv) में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। दरअसल, पूरी घटना अमृतसर के दर्बुजी गांव की है। घायल की पहचान सुखचैन सिंह के रूप में हुई है। 
हाथ जोड़ते रहे मासूम

बता दें कि शनिवार सुबह 7 बजे दो बदमाश एनआरआई के घर में घुसे और सीधे बहस करने लगे और बाद में एक बदमाश ने पिस्तौल तान दी और गोलियां चला दी। जिससे एनआरआई गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान बदमाशों को मासूम बच्चे हाथ जोड़कर रोकते रहे, लेकिन बदमाश नहीं माने। घटना में सुखचैन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
जांच में जुटी पुलिस

मामले को लेकर पुलिस ने सीसीटीवी को अपने कब्जे में ले लिया है और बदमाशों की पहचान शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सुखचैन सिंह अमेरिका में रहते थे और कुछ समय पहले ही अमृतसर आए थे। एनआरआई को कुछ दिनों से धमकियां भी मिल रही थी और रंगदारी की मांग भी की जा रही थी। हालांकि पुलिस ने इस बात को नकारा है और मामले की जांच करने की बात कह रही है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

Hindi News/ National News / अमृतसर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े NRI को मारी गोली, हाथ जोड़ते रहे बच्चे

ट्रेंडिंग वीडियो