scriptभाई प्रेमिका के साथ हुआ फरार, लोगों ने बहन के साथ किया बलात्कार, बनाया वीडियो | Man elopes with woman, 4 men rape his sister in Ludhiana | Patrika News
राष्ट्रीय

भाई प्रेमिका के साथ हुआ फरार, लोगों ने बहन के साथ किया बलात्कार, बनाया वीडियो

Married woman gangraped: एक महिला को उसके भाई के कर्मों के लिए सजा दी गई। मामला तब शुरू हुआ जब एक लड़का अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया और बाद में दोनों ने शादी कर ली।

नई दिल्लीAug 11, 2024 / 07:50 pm

Shaitan Prajapat

Married Woman Gangraped: यह घटना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और अमानवीय है, जहां एक महिला को उसके भाई के कर्मों के लिए सजा दी गई। मामला तब शुरू हुआ जब एक लड़का अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया और बाद में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि, लड़की के परिवार वाले इस शादी से नाराज थे। इस नाराजगी ने एक भयानक रूप ले लिया, जब उन्होंने लड़के की बहन के साथ बलात्कार किया और उसका वीडियो भी बना लिया।

सामूहिक बलात्कार कर बनाया वीडियो

यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और घोर निंदनीय है, जिसमें एक परिवार के चार सदस्यों ने एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। इस घटना की शुरुआत तब हुई जब महिला का भाई आरोपी परिवार की बेटी के साथ भाग गया और उनकी मर्जी के खिलाफ शादी कर ली। इसका बदला लेने के लिए, आरोपी परिवार उत्तर प्रदेश से लुधियाना आया और पीड़िता के साथ यह घिनौना अपराध किया। अधिकारियों के अनुसार, अपराधियों ने न केवल महिला का यौन उत्पीड़न किया, बल्कि इस कृत्य का वीडियो भी बनाया और बाद में वहां से फरार हो गए।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

टिब्बा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की, जिनकी पहचान उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के कुशी नगर निवासी रविंदर सिंह, उसके भाई वरिंदर सिंह, बेटे अमन सिंह और एक सहयोगी संतोष सिंह के रूप में हुई है। पीड़िता की शिकायत के अनुसार, घटना 1 मई को हुई। उसने शुक्रवार को पुलिस को मामले की सूचना दी।

पीड़िता ने भाई ने लड़की के परिवार के खिलाफ की शादी

लुधियाना के टिब्बा इलाके की रहने वाली 31 वर्षीय शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपी रविंदर सिंह की बेटी 30 अप्रैल को उसके भाई के साथ भाग गई थी और अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली थी। महिला ने बताया कि 1 मई को आरोपी उनकी बेटी की तलाश में उनके घर आए और उनसे उनके ठिकाने के बारे में पूछताछ करने लगे। अपनी शिकायत में महिला ने आगे कहा कि अपने परिवार की बदनामी से गुस्साए आरोपियों ने उसका यौन शोषण करके बदला लेने का फैसला किया।

वीडियो वायरल करने की धमकी दी

पीड़िता ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बताया कि आरोपियों ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और धमकी दी कि अगर उसने पुलिस को घटना की सूचना दी तो वे वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। टिब्बा थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर भगतवीर सिंह ने बताया कि महिला मानसिक रूप से परेशान थी और उसने पुलिस को मामले की सूचना देने में देरी की।

पुलिस की टीमें यूपी भेजी गई

एसएचओ इंस्पेक्टर भगतवीर सिंह ने कहा, उसने शुक्रवार को पुलिस से संपर्क किया और शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376डी (सामूहिक बलात्कार) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें उत्तर प्रदेश भेजी गई हैं।

Hindi News/ National News / भाई प्रेमिका के साथ हुआ फरार, लोगों ने बहन के साथ किया बलात्कार, बनाया वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो