scriptकानून के प्रोफेसर बेटे ने पिता से मांगे पैसे, नहीं दिया तो चाकू से घोंपकर मार डाला | Patrika News
राष्ट्रीय

कानून के प्रोफेसर बेटे ने पिता से मांगे पैसे, नहीं दिया तो चाकू से घोंपकर मार डाला

कर्ज के बोझ तले दबे ओडिशा के एक प्रोफेसर ने अपनी मां के सामने ही पिता की हत्या कर दी। इसे अवसाद का मामला माना जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भुवनेश्वरJul 03, 2024 / 04:07 pm

Anand Mani Tripathi

Demo

Demo

ओडिशा में भुवनेश्वर के एक निजी विश्वविद्यालय में लॉ के प्रोफेसर अनिरुद्ध चौधरी ने बुधवार तड़के अपने पिता की उनके अपार्टमेंट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान 68 वर्षीय सुनील चौधरी के रूप में की गयी है, जो नाल्को के सेवानिवृत्त अधिकारी थे। पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।
भुवनेश्वर कमिश्नरेट के पुलिस उपायुक्त प्रतीक सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आरोपी अनिरुद्ध भारी कर्ज के कारण अवसाद में था। अनिरुद्ध ने कल रात अपने पिता से पैसे मांगे थे, जो उन्होंने देने से इनकार कर दिया। इसके बाद पिता-पुत्र के बीच बहुत तेज झगड़ा हुआ था और अनिरुद्ध ने गुस्से में पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी।
डीसीपी ने बताया कि सुबह करीब साढ़े चार बजे पुलिस कंट्रोल रूम को रंगमटिया इलाके से घटना की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पुलिस ने सुनील चौधरी को खून से लथपथ हालत में पाया। उनके शरीर पर चाकू से कई वार किये गये थे। उन्हें तुरंत कैपिटल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
सिंह ने बताया कि आरोपी अनिरुद्ध ने भारी मात्रा में पैसे उधार लिए थे और वह अपने पिता पर कर्ज वापस करने का दबाव बना रहा था। हत्या के समय आरोपी की मां भी उसी कमरे में थी। आरोपी पिछले कुछ दिनों से अपने माता-पिता के साथ अपार्टमेंट में रह रहा था।
डीसीपी ने बताया कि अनिरुद्ध से आगे की पूछताछ के बाद हत्या के पीछे के मकसद का पता लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल हथियार को जब्त कर लिया है और वैज्ञानिक टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News/ National News / कानून के प्रोफेसर बेटे ने पिता से मांगे पैसे, नहीं दिया तो चाकू से घोंपकर मार डाला

ट्रेंडिंग वीडियो