scriptJK : कुएं से मिले 49 जिंदा कारतूस, पूरे गांव में फैल गई सनसनी, जम्मू-कश्मीर पुलिस की सांबा में जांच शुरू | JK: 49 live cartridges found in the well, sensation spread in the whole village, Jammu and Kashmir Police started investigation in Samba | Patrika News
राष्ट्रीय

JK : कुएं से मिले 49 जिंदा कारतूस, पूरे गांव में फैल गई सनसनी, जम्मू-कश्मीर पुलिस की सांबा में जांच शुरू

BSF Action In Jammu : जम्मू कश्मीर पुलिस और बीएसएफ ने गोलियों को जब्त कर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी। ये .303 राइफल के जिंदा कारतूस बताए जा रहे हैं।

जम्मूJul 24, 2024 / 12:25 pm

Anand Mani Tripathi

जम्मू-कश्मीर के सांबा में मंगलवार शाम 49 जिंदा कारतूस एक कुएं से बरामद किए गए। सफाई के दौरान मिली गोलियों की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। जानकारी के मुताबिक सांबा के सीमावर्ती गांव गलाड के कुछ लोग एक कुएं में सफाई के लिए उतरे थे। इस दौरान उन्हें 49 गोलियां मिली। इससे गांव में हड़कंप मच गया। गलाड भारत-पाकिस्तान सीमा से सटा हुआ है।
स्थानीय लोगों ने गोलियों के मिलने की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची जम्मू कश्मीर पुलिस और बीएसएफ ने गोलियों को जब्त कर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी। ये .303 राइफल के जिंदा कारतूस बताए जा रहे हैं। इस बीच 24 जुलाई को भी जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में बुधवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया। जबकि गोलीबारी में एक जवान के भी घायल होने की खबर है।
सेना ने अपने एक्स हैंडल पर इसको लेकर अपडेट दिया। बताया, सुरक्षा बलों ने मंगलवार (23 जुलाई) शाम को कुपवाड़ा जिले के कोवुत क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया था। इस दौरान छुपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। इसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की। बता दें, इन दिनों कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सेना, पुलिस और विभिन्न सुरक्षा बलों ने संयुक्त अभियान चला रखा है। आतंकी सघन जंगलों में छिपकर हमला कर रहे हैं तो सुरक्षा बल उनका मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

Hindi News/ National News / JK : कुएं से मिले 49 जिंदा कारतूस, पूरे गांव में फैल गई सनसनी, जम्मू-कश्मीर पुलिस की सांबा में जांच शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो