scriptबेंगलुरू में किसान नेता राकेश टिकैत पर काली स्याही फेंकी, आरोपी हिरासत में | Ink thrown at farmer leader Rakesh Tikait in Bengaluru accused detaine | Patrika News
राष्ट्रीय

बेंगलुरू में किसान नेता राकेश टिकैत पर काली स्याही फेंकी, आरोपी हिरासत में

Farmer Leader Rakesh Tikait: बेंगलुरू में किसान नेता राकेश टिकैट के प्रेस कांफ्रेस में हंगामा हो गया है, जिसमें उनके ऊपर काली स्याही फेंकी गई है। राकेश टिकैत ने इसके पीछे सरकार को दोषी ठहराया है। वहीं पुलिस ने स्याही फेकने वाले को गिरफ्तार कर लिया है।
 

May 30, 2022 / 02:17 pm

Abhishek Kumar Tripathi

ink-thrown-at-farmer-leader-rakesh-tikait-in-bengaluru-accused-detaine.jpg
Farmer Leader Rakesh Tikait: भारतीय किसान संघ के प्रवक्ता राकेश टिकैत बेंगलुरू में प्रेस कांफ्रेस कर रहे थे, जहां हंगामा हो गया है। हंगामा करने वाले लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए कुर्सियां तोड़ी हैं। इसके साथ ही राकेश टिकैत पर काली स्याही भी फेंकी है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्‍याही फेंकने में स्‍थानीय क‍िसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर का हाथ है।
वहीं राकेश ट‍िकैत ने इसके बाद सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि स्थानीय पुलिस की ओर से यहां कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है। यह सरकार की मिलीभगत से किया गया है। आपको बता दें कि भारतीय क‍िसान यून‍ियन के नेता राकेश टिकैत बेंगलुरु के प्रेस क्लब के गांधी भवन में एक चैनल के द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन पर सफाई देने आए थे। इस स्टिंग ऑपरेशन के द्वारा उन पर पैसा लेने का आरोप लगाया गया है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

घटना की हो पूरी जांच

भारतीय किसान संघ के प्रवक्ता व नेता ने कहा हम PC कर रहे थे उसी दौरान भीड़ में से कुछ लोग चिल्लाते हुए उठे और अपनी जगह से उठ कर हमारी तरफ आए और मंच पर रखे माइक उठा कर मारपीट करने लगे। इस घटना में कर्नाटक की सरकार असफल रही है और इसमें किसी की साजिश है। हमारी मांग है कि इस घटना की पूरी जांच हो।
https://twitter.com/ANI/status/1531216225384427520?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / National News / बेंगलुरू में किसान नेता राकेश टिकैत पर काली स्याही फेंकी, आरोपी हिरासत में

ट्रेंडिंग वीडियो