scriptIndiGo की फ्लाइट में सैंडविच में मिला स्क्रू, यात्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्‍वीरें | IndiGo passenger claims to find a screw in sandwich given on flight | Patrika News
राष्ट्रीय

IndiGo की फ्लाइट में सैंडविच में मिला स्क्रू, यात्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्‍वीरें

IndiGo Flight : इंडिगो के एक यात्री ने दावा किया है कि उसे हाल ही में उड़ान में परोसे गए सैंडविच के अंदर एक स्क्रू मिला। उन्‍होंने इसकी तस्‍वीरें साेेशल मीडिया पर शेेयर की है। इसके साथ ही यात्री ने इस समस्‍या के समाधान के बारे में पूछा है।

Feb 13, 2024 / 05:21 pm

Shaitan Prajapat

a_screw_in_sandwich_on_bengaluru-chennai_flight.jpg

indigo Flight : बीते कुछ दिनों से यात्रियों ने सोशल मीडिया पर फ्लाइट में अपना दुःखद अनुभव और भोजन की गुणवत्ता की शिकायत कर रहे हैंं। सेवा मानकों में कथित गिरावट के लिए विमान सेवा कंपनी की आलोचना कर रहे हैं। इस प्रकार का एक नया मामला सामने आया है। इंडिगो के एक यात्री ने दावा किया है कि उसे हाल ही में उड़ान में परोसे गए सैंडविच के अंदर एक स्क्रू मिला। हालांकि, उन्होंने यात्रा के दौरान विमान के अंदर इसे नहीं खाया। बाद में जब उसने अपने गंतव्य पर पहुंचकर पैकेट खोला तो वह अपने भोजन में पेंच देखकर हैरान रह गया। यात्री ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्‍वीरें भी शेयर की है। Reddit पर U/MacaroonIll3601 ने साझा किया कि 1 फरवरी को बेंगलुरु से चेन्नई की उड़ान के दौरान पालक और मकई सैंडविच परोसा गया था।

a_screw_in_sandwich_on_bengaluru-chennai_flight1.jpg


सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

यात्री की शिकायत इंडिगो ने ना तो माफी मांगी और ना ही कोई कार्रवाई का आश्‍वास दिया। यात्री ने बताया कि उन्होंने माफी मांगने के लिए एयरलाइंस से संपर्क किया। लेकिन इंडिगो ने कथित तौर पर कहा कि उनकी शिकायत योग्य नहीं है क्योंकि उन्होंने उड़ान के बाद सैंडविच खाया था। इसके बाद उन्‍होंने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म Reddit पर इसकी फोटो शेेयर कर सलाह मांगी कि इंडिगो के साथ समस्या का समाधान कैसे किया जाए।

फ्लाइट में परोसेे गए सैंडविच में मिला स्क्रू

उन्होंने अपने पोस्‍ट में लिखा, हाल ही में 01/02/24 को बेंगलुरु से चेन्नई तक इंडिगो यात्रा करते समय मेरे सैंडविच में एक स्क्रू आ गया। जब मैंने एयरलाइन से माफी मांगने का आग्रह किया तो जवाब आया कि इसे उड़ान के बाद खाया था। उन्होंने आधे खाए गए सैंडविच की तस्वीरें भी साझा कीं, जो एक रैप के अंदर था जिस पर इंडिगो का लोगो था। इसके बाद कई रेडिट यूजर्स ने उनसे एयरलाइन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया, जबकि कुछ ने उनसे इस बारे में एफएसएसएआई से शिकायत करने को कहा।

Hindi News/ National News / IndiGo की फ्लाइट में सैंडविच में मिला स्क्रू, यात्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्‍वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो