scriptTerrorist Attack In JK: भारतीय वायु सेना के वाहन पर आतंकियों ने किया हमला, गोलीबारी में पांच जवान घायल | Indian Air force Vehicle ambushed by Terrorist Surankote poonch Jammu And Kashmir | Patrika News
राष्ट्रीय

Terrorist Attack In JK: भारतीय वायु सेना के वाहन पर आतंकियों ने किया हमला, गोलीबारी में पांच जवान घायल

Terrorist Attack In JK :जम्मू-कश्मीर के पूंछ में आतंकियों ने एक बार फिर कायराना हरकत की है। जानकारी के मुताबिक दहशतर्दों ने पुंछ के सुरनकोट में वायु सेना के वाहनों पर गोलीबारी की है।

नई दिल्लीMay 04, 2024 / 07:53 pm

Anand Mani Tripathi

Terrorist Attack:जम्मू-कश्मीर के पूंछ में आतंकियों ने भारतीय वायु सेना के काफिले पर हमला किया है। इसमें भारतीय वायु सेना के पांच जवान घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि वाहन पर फायरिंग के बाद आतंकी वहां से फरार हो गए हैं। पूंछ के सूरनकोट इलाके में हुई इस घटना के बाद पूरा क्षेत्र अलर्ट पर है। भारतीय सेना की राष्ट्रीय राइफल ने इस पूरे इलाके को घेर लिया और तलाशी शुरू हो गई है।
गौरतलब है कि पिछले साल भी आतंकियों ने भारतीय सेना के वाहन को घेरकर गोली चलाई थी। आतंकियों ने अपनी इस कायराना हरकत में चीनी स्टील बुलेट का इस्तेमाल किया था। इसने गाड़ियों की मोटी चददरों को भी फाड़ दिया था। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले एक बार फिर आतंकियों ने अपना सिर उठाना शुरू कर दिया है।

Home / National News / Terrorist Attack In JK: भारतीय वायु सेना के वाहन पर आतंकियों ने किया हमला, गोलीबारी में पांच जवान घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो