scriptDomestic Violence: पति ने फ्रेंच फ्राई खाने से पत्नी को रोका, पत्नी ने करा दिया घरेलू हिंसा का केस दर्ज | Husband tortured wife for stopping him from eating French fries, wife filed domestic violence case against him | Patrika News
राष्ट्रीय

Domestic Violence: पति ने फ्रेंच फ्राई खाने से पत्नी को रोका, पत्नी ने करा दिया घरेलू हिंसा का केस दर्ज

Karnataka High Court: बेंगलूरु में पति-पत्नी के झगड़े का अजाबोगरीब मामला सामने आया है। फ्रेंच फ्राई खाने से रोका तो पति को प्रताड़ित किया और पत्नी ने घरेलू हिंसा का केस कर दिया।

बैंगलोरAug 26, 2024 / 09:32 am

Shaitan Prajapat

Domestic Violence: बेंगलूरु में पति-पत्नी के झगड़े का अजाबोगरीब मामला सामने आया है। एक महिला को पति ने गर्भावस्था के दौरान फ्रेंच फ्राइज न खाने की सलाह दी तो उसने उसके खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करा दिया। उसका आरोप था कि पति ने उसे फ्रेंच फ्राइज खाने से रोका। मामला कर्नाटक हाईकोर्ट पहुंचा। पति ने पत्नी के आरोप को निराधार बताते हुए केस रद्द करने की मांग की।

हाईकोर्ट ने खारिज किया मामला

जस्टिस एम. नागप्रसन्ना ने सुनवाई के दौरान कहा कि इस तरह के मामलों में केस दर्ज कराना उचित नहीं है। अगर पति अपनी पत्नी के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए कुछ खाद्य पदार्थ खाने से रोकता है तो इसे घरेलू हिंसा नहीं कहा जा सकता। कोर्ट ने पति के पक्ष में फैसला देते हुए मामले को खारिज करने का आदेश दिया। जस्टिस नागप्रसन्ना ने कहा कि मामूली कारणों को लेकर पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाना ठीक नहीं है।

Hindi News/ National News / Domestic Violence: पति ने फ्रेंच फ्राई खाने से पत्नी को रोका, पत्नी ने करा दिया घरेलू हिंसा का केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो