scriptHaryana Exit Poll: ‘नायब सिंह अच्छे व्यक्ति, BJP ने उनके गले में मरा हुआ सांप…’, JJP नेता दिग्विजय चौटाला ने क्यों दिया ये बयान? | Haryana Elections Exit Poll results Nayab singh Saini JJP leader Digvijay Chautala controversy bjp vs congress cm | Patrika News
राष्ट्रीय

Haryana Exit Poll: ‘नायब सिंह अच्छे व्यक्ति, BJP ने उनके गले में मरा हुआ सांप…’, JJP नेता दिग्विजय चौटाला ने क्यों दिया ये बयान?

Haryana Election: हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए मतदान के बाद एग्जिट पोल (Exit Poll) में बता दिया गया है कि राज्य में किसकी सरकार बनेगी। इसी बीच JJP नेता दिग्विजय चौटाला की प्रतिक्रिया सामने आई है।

नई दिल्लीOct 07, 2024 / 01:41 pm

Akash Sharma

Haryana Election Exit Poll Digvijay Chautala on Nayab Singh Saini

Haryana Election Exit Poll Digvijay Chautala on Nayab Singh Saini

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए मतदान 5 अक्टूबर को हो गए हैं। एग्जिट पोल (Exit Poll) में बता दिया गया है कि राज्य में किसकी सरकार बनेगी। एग्जिट पोल में कांग्रेस (Congress) को आगे बताया गया है। साथ ही यहां सत्ताधारी पार्टी BJP वापसी करती हुई नहीं दिख रही है। एग्जिट पोल के नतीजे अगर सही साबित हुए तो हरियाणा में कांग्रेस 10 साल बाद सरकार बनाएगी। इसी बीच JJP नेता और डबवाली विधानसभा क्षेत्र से दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) की प्रतिक्रिया सामने आई है। JJP नेता ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी जा रही है, BJP की बुरी पराजय होने वाली है। मैं पहले दिन से कह रहा था कि बीजेपी खुद भी समझ नहीं पाएगी उसका ऐसा हश्र होगा।

‘Exit Poll में 20 सीट भी गलत दिखा रहे’

दिग्विजय चौटाला ने कहा, ‘एक्जिट पोल में बीजेपी की 20 सीट दिखा रहे हैं। मैं 20 सीट भी नहीं मानता, मैं मानता हूं कि BJP 15-16 सीट ही जीत पाएगी।’ वहीं चौटाला से सवाल किया गया कि नायब सिंह सैनी ने कहा है कि अगर हमें जरूरत पड़ी तो हम दूसरी पार्टियों का साथ लेंगे। इस सवाल के जवाब पर उन्होंने कहा कि बीजेपी को ऐसी जरूरत तो पड़ेगी ही नहीं, क्योंकि बीजेपी चुनाव में बुरी तरह हार रही है। दिग्विजय चौटाला से पूछा गया कि आपकी मित्रता तो मनोहर लाल खट्टर से थी, इसपर उन्होंने कहा कि मित्रता तो थी, लेकिन वो अफसरशाही के जरिए बीजेपी ने लोगों को परेशान किया।

‘नायब सिंह सैनी बहुत अच्छे व्यक्ति’

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि नायब सिंह सैनी अच्छे व्यक्ति हैं, उन्होंने बेड़ा गर्क नहीं किया। बेड़ा गर्क तो उनसे पहले वाले कर गए। नायब सिंह सैनी बहुत अच्छे और शरीफ व्यक्ति हैं। बीजेपी ने शरीफ आदमी के गले में मरा हुआ सांप डाल दिया जिसमें जान ही नहीं थी।

Hindi News / National News / Haryana Exit Poll: ‘नायब सिंह अच्छे व्यक्ति, BJP ने उनके गले में मरा हुआ सांप…’, JJP नेता दिग्विजय चौटाला ने क्यों दिया ये बयान?

ट्रेंडिंग वीडियो