scriptलंच ब्रेक में जोरदार धमाके के साथ गिरी प्राइवेट स्कूल की दीवार, कंपा देने वाली घटना का Video सामने, दर्जनों बच्चे घायल | Gujarat Vadodara School Wall Collapse viral video dozens of children injured | Patrika News
राष्ट्रीय

लंच ब्रेक में जोरदार धमाके के साथ गिरी प्राइवेट स्कूल की दीवार, कंपा देने वाली घटना का Video सामने, दर्जनों बच्चे घायल

School Roof Collapse: गुजरात के वडोदरा में एक बड़ी घटना सामने आई है। एक स्कूल में बच्चे लंच ब्रेक में खाना खा रहे उसी पर एक स्कूल की दीवार गिर गई। घटना का ये वीडियो दिल दहलाने वाला है।

नई दिल्लीJul 20, 2024 / 09:21 am

Akash Sharma

Gujarat Vadodara School Wall Collapse viral video

Gujarat Vadodara School Wall Collapse

Ahmedabad Vadodara School Wall Collapse: गुजरात के वडोदरा में एक बड़ी घटना सामने आई है। एक स्कूल में बच्चे लंच ब्रेक में खाना खा रहे उसी पर एक स्कूल की दीवार गिर गई। इस घटना में करीब आधा दर्जन बच्चे दीवार के साथ नीचे जा गिरे। नीचे गिरे बच्चों को चोटे आई हैं। हालांकि कोई अप्रिय घटना नहीं घटी। बता दें कि एक बच्चे को ज्यादा चोट आई है। सभी जख्मी हुए बच्चों को मेडिकल ट्रीटमेंट दिलवाया गया। घटना के बाद बच्चे बुरी तरह से कांप गए। दूसरी कक्षाओं के बच्चे भी बुरी तरह से सहम गए। बता दें कि इस प्राइवेट स्कूल की बिल्डिंग चार मंजिल की है।

लंच ब्रेक के दौरान धमाके साथ हुआ हादसा बच्चे सहमें

स्कूल में दीवार में गिरने यह घटना वडोदरा के श्री नारायण विद्यालय में हुई। घटना की CCTV फुटेज में कुछ सेकेंड पहले तक बच्चे आराम से लंच ब्रेक में खाना खा रहे थे। तभी अचानक दीवार गिर जाती है। इस घटना से बच्चे बुरी तरह सहम कर दूसरी तरफ भाग खड़े होते हैं। बता दें कि वडोदरा में यह घटना जब घटी तब वडोदरा के प्रभारी और राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी शहर में ही थे। वह वार्ड-2 के कॉरपोरेटर के फंक्शन में पहुंचे थे। वडोदरा में इससे पहले हरनी नाव हादसे में 12 बच्चों की मौत हो गई थी। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि स्कूल की बिल्डिंग काफी पुरानी और जर्जर है, हालांकि स्कूल मैनेजमेंट का दावा है उसके पास तमाम जरूरी सर्टिफिकेट और दस्तावेज हैं। पुलिस ने घायल बच्चों के परिजनों के साथ स्कूल प्रबंधन से बयान दर्ज किया। पुलिस ने अनुसार पूर मामले की जांच की जाएंगी, हालांकि इस घटना के बाद शिक्षा विभाग और जिला प्रशासन की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Hindi News/ National News / लंच ब्रेक में जोरदार धमाके के साथ गिरी प्राइवेट स्कूल की दीवार, कंपा देने वाली घटना का Video सामने, दर्जनों बच्चे घायल

ट्रेंडिंग वीडियो