scriptICU के बाहर जूते उतारने को कहा तो परिजनों ने किया डॉक्टर पर जानलेवा हमला | Gujarat Doctor beating in private Hospital for ask to take off shoes outside ICU | Patrika News
राष्ट्रीय

ICU के बाहर जूते उतारने को कहा तो परिजनों ने किया डॉक्टर पर जानलेवा हमला

गुजरात के भावनगर से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में डॉक्टर ने मरीज के परिजन को ICU में आने से पहले जूते उतारने के लिए कहा तो वहां मौजूद तीन युवक ने डॉक्टरों पर हमला कर दिया।

अहमदाबादSep 16, 2024 / 03:35 pm

Devika Chatraj

हमारे देश में डॉक्टर को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है और गुजरात के भावनगर में डॉक्टर के साथ हमले का एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसमे डॉक्टर ने इन तीन लोगों को आपातकालीन कक्ष (ICU) में आने से पहले जूते उतारने के लिए कहा तो तीनों युवक भड़क गए और डॉक्टर की बुरी तरह पिटाई करने लगे। मामला सिहोर कस्बे के श्रेया अस्पताल का है। तीनों युवक पर कार्रवाई करते हुए हमले में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला?

आरोपी एक महिला का इलाज कराने अस्पताल पहुंचे थे, जिसके सिर में चोट लगी हुई थी। जब वे आपातकालीन कक्ष (ICU) में दाखिल हुए, तो डॉक्टर ने उनसे जूते उतारने को कहा। इसके बाद उन्होंने डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के साथ गाली-गलौज करना शुरू किया और डॉक्टर के साथ मार पिट करने लगे।
आरोपियों ने 33 वर्षीय डॉ. जयदीपसिंह गोहिल को मारा, उन्हें मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया और आईसीयू में तोड़ फोड़ मचाई साथ ही चिकित्सीय उपकरणों को भी नुकसान पहुंचाया।

आरोपियों का नाम हिरेन डांगर, भवदीप डांगर और कौशिक कुवाडिया बताया जा रहा है। तीनो युवक ने सरकारी अस्पताल में तैनात एक डॉक्टर की लात-घूंसों और लाठी-डंडे से पिटाई कर दी और यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Hindi News/ National News / ICU के बाहर जूते उतारने को कहा तो परिजनों ने किया डॉक्टर पर जानलेवा हमला

ट्रेंडिंग वीडियो