scriptझारखंड में स्पेनिश महिला से गैंगरेप, पीड़िता खुद बाइक चलाकर इलाज के लिए पहुंची अस्पताल | Gang rape of Spanish woman in Jharkhand, BJP targets Hemant Soren Part 2 government | Patrika News
राष्ट्रीय

झारखंड में स्पेनिश महिला से गैंगरेप, पीड़िता खुद बाइक चलाकर इलाज के लिए पहुंची अस्पताल

Jharkhand Rape case: स्पेन के रहने वाले दंपति टूरिस्ट वीजा पर भारत घूमने आए थे। पहले दोनो स्पेन से पाकिस्तान गए। फिर पाकिस्तान से बांग्लादेश और इसके बाद झारखंड के दुमका में पहुंचे थे। दुमका में ये लोगके हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुंजी गांव में टेंट लगाकर रुके थे। यहां करीब 8 से 10 आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया।

Mar 02, 2024 / 02:36 pm

Akash Sharma

Spanish gangrape victim in Jharkhand rode a bike to the hospital herself for treatment

झारखंड में गैंगरेप पीड़िता बाइक चलाकर खुद इलाज के लिए पहुंची अस्पताल

Jharkhand Rape case: स्पेन से भारत घूमने आयी महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आयी है। 45 साल की स्पेनिश महिला अपने पति के साथ झारखंड के दुमका में बाइक से घूमने निकली थी। महिला ने बताया कि करीब 8 से 10 आरोपियों ने दोनो की बाइक को रोक लिया। इसके बाद वारदात को अंजाम दिया। सभी आरोपी घटना के बाद बाइक से भागलपुर की ओर निकल गए थे। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वारदात के बाद पीड़िता खुद ही अपने पति के साथ बाइक चलाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंची। पीड़िता को डॉक्टरों ने अस्पताल में भर्ती कर लिया है। मामला हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरुमाहाट का है। जानकारी के अनुसार, घटना बीते शुक्रवार रात की बताई जा रही है।

टूरिस्ट वीजा पर भारत घूम रहे थे दंपति

स्पेन के रहने वाले दंपति टूरिस्ट वीजा पर भारत घूमने आए थे। पहले दोनो स्पेन से पाकिस्तान गए। फिर पाकिस्तान से बांग्लादेश और इसके बाद झारखंड के दुमका में पहुंचे थे। दुमका में ये लोगके हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुंजी गांव में टेंट लगाकर रुके थे। पति-पत्नी का अगला डेस्टिनेशन नेपाल था। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी पीतांबर सिंह खेरवार घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है, मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है। पीड़िता को सरैयाहाट सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

BJP ने सदन में उठाया मामला

BJP ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए इसे शर्मनाक बताया है। BJP के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि हेमंत सोरेन पार्ट 2 सरकार में महिलाएं असुरक्षित हैं। SIT का गठन कर दोषियों की गिरफ्तारी हो। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि इस घटना की गूंज राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पटल पर भी सुनाई देगी। विदेशी महिला से गैंगरेप मामले को लेकर विपक्ष ने सदन में मामला उठाया है। हंगामे के बीच सदन को 12 बजे तक के लिए स्थगित किया गया।

Hindi News / National News / झारखंड में स्पेनिश महिला से गैंगरेप, पीड़िता खुद बाइक चलाकर इलाज के लिए पहुंची अस्पताल

ट्रेंडिंग वीडियो