scriptFree इंटरनेट के साथ Netflix, Prime का भी सब्सक्रिप्शन दे रही टेलिकॉम कंपनी, Jio, Airtel को कड़ी टक्कर | excitel New Recharge plan for rupees 499 only | Patrika News
राष्ट्रीय

Free इंटरनेट के साथ Netflix, Prime का भी सब्सक्रिप्शन दे रही टेलिकॉम कंपनी, Jio, Airtel को कड़ी टक्कर

New Recharge Plan: 18 ओटीटी प्लेटफॉर्म और 150 से ज्यादा चैनल्स के साथ Excitel का नया प्लान आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाला है।

नई दिल्लीOct 02, 2024 / 02:03 pm

Devika Chatraj

Excitel New Plan: भारत में कई निजी टेलीकॉम कंपनियां मौजूद है। लेकिन इन सबके बीच एक ऐसी कंपनी ने एंट्री मारी है, जो कम कीमत पर ज्यादा बेनिफिट्स दे रही है। इस कंपनी का नाम Excitel है। इस कंपनी ने ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए एक ऑफर निकाला है। इस ऑफर में 3 महीने तक मुफ्त इंटरनेट और 18 तरह के ओटीटी (जैसे Netflix, Amazon Prime) के सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिल रहा है। इस कंपनी का वादा है की यह अपने ग्राहकों को अच्छी क्वालिटी का इंटरनेट अवेलेबल करवाएगी।

499 का ऑफर

अगर आप भी एक लॉन्ग पीरियड के लिए किफायती प्राइस में रिचार्ज प्लान ढूंढ रहे हैं तो Excitel का नया प्लान आपके काफी काम आने वाला है। यह प्लान मात्र 499 का ऑफर हो रहा है। इसमें आपको 3 महीने का इंटरनेट दिया जाएगा साथ ही 18 ओटीटी प्लेटफॉर्म और 150 से ज्यादा चैनल्स देखने को मिलेंगे। इस ऑफर में आपको 18 ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Amazon Prime, Disney+Hotstar, Sony Liv, Altbalaji और कई ओटीटी का एक्सेस मिलता है। इस प्लान के साथ मुफ्त लाइव टीवी चैनल और मुफ्त स्मार्ट टीवी या फिर एचडी प्रोजेक्टर भी मिलेगा। कंपनी का ये ऑफर 35 से ज्यादा शहरों में अवेलेबल है।

दो नए प्लान

महीने की शुरुआत में ही Excitel ने ग्राहकों के लिए नए प्लान लॉन्च कर दिए है। इन प्लान्स को बिग स्क्रीन प्लान नाम दिया गया है। इन प्लान्स की कीमत 1,299 रुपये और 1,499 रुपये है। इन प्लान्स में यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट, ओटीटी सब्सक्रिप्शन, मुफ्त लाइव टीवी चैनल और मुफ्त स्मार्ट टीवी या फिर एचडी प्रोजेक्टर मिलेगा।

Hindi News / National News / Free इंटरनेट के साथ Netflix, Prime का भी सब्सक्रिप्शन दे रही टेलिकॉम कंपनी, Jio, Airtel को कड़ी टक्कर

ट्रेंडिंग वीडियो