scriptDoda Terror Attack: डोडा में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन फिर शुरू, ड्रोन, स्निफर डॉग्स, शार्पशूटर… | Doda Terror Attack: Search operation of security forces resumed in Doda, drone surveillance, sniffer dogs, sharpshooters | Patrika News
राष्ट्रीय

Doda Terror Attack: डोडा में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन फिर शुरू, ड्रोन, स्निफर डॉग्स, शार्पशूटर…

Doda Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन फिर से शुरू कर दिया है।

जम्मूJul 10, 2024 / 12:05 pm

Shaitan Prajapat

Doda Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन फिर से शुरू कर दिया है। यहां पर मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। अधिकारियों ने बताया कि डोडा जिले के गोली-गादी जंगलों में अंधेरे और भारी बारिश के कारण मंगलवार को सर्च अभियान रोक दिया गया था। यह बुधवार को सुबह फिर से शुरू किया गया।

घने जंगलों में भाग गए आतंकवादी

अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को क्षेत्र में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच दो घंटे से ज्यादा समय तक गोलीबारी हुई थी। बाद में आतंकवादी घने जंगलों वाले गोली-गादी क्षेत्र में भाग गए। अधिकारियों ने बताया कि सर्च ऑपरेशन फिर से शुरू कर दिया गया है। सुरक्षा बल अब जंगली इलाके में आतंकवादियों का पता लगाने में लगे हुए हैं।

ड्रोन निगरानी, ​​स्निफर डॉग्स, शार्पशूटर

आतंकवादियों की तलाश के लिए मंगलवार को सेना के विशिष्ट पैरा कमांडो के साथ मिलकर बड़े पैमाने पर घेराबंदी एवं तलाशी अभियान शुरू किया गया था। ड्रोन निगरानी, ​​स्निफर डॉग्स, शार्पशूटर क्षेत्र में चल रहे अभियान का हिस्सा हैं।

एक महीने में पांचवां हमला

डोडा में मंगलवार को हुई मुठभेड़ कठुआ में सेना की गश्ती पार्टी पर घात लगाकर किए गए हमले के तुरंत बाद हुई। यह आतंकी हमला एक महीने में जम्मू में हुआ पांचवां हमला था, जिसमें पांच जवान शहीद हो गए।

Hindi News / National News / Doda Terror Attack: डोडा में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन फिर शुरू, ड्रोन, स्निफर डॉग्स, शार्पशूटर…

ट्रेंडिंग वीडियो