scriptDelhi News: दिल्ली के करोल बाग इलाके में भरभराकर गिरी इमारत, मलबे में कई के दबे होने की आंशका, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी | Delhi News a house building collapsed in Karol Bagh many people trapped under the rubble rescue operation underway 7 rescued update | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi News: दिल्ली के करोल बाग इलाके में भरभराकर गिरी इमारत, मलबे में कई के दबे होने की आंशका, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Delhi Karol Bagh Building Collapse: देश की राजधानी दिल्ली के करोल बाग इलाके में सुबह-सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक मकान गिरने की खबर सामने आई है।

नई दिल्लीSep 18, 2024 / 11:28 am

Akash Sharma

A house collapsed in Karol Bagh Delhi

Delhi News: A house collapsed in Karol Bagh, Rescue Operation

Delhi Karol Bagh Building Collapse: देश की राजधानी दिल्ली के करोल बाग इलाके में सुबह-सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक मकान गिरने की खबर सामने आई है। इस घटना की सूचना मिलने के तत्काल बाद दिल्ली फायर विभाग (Fire की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। दिल्ली फायर सेवा विभाग के अफसरों के मुताबिक मकान के मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और घटनास्थल पर लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।
दिल्ली के करोल बाग इलाके में एक मकान गिरने के बाद बचाव अभियान जारी है। अब तक 7 लोगों को बचाया जा चुका है।आशंका है कि कुछ और लोग फंसे हो सकते हैं। दिल्ली पुलिस का कहना है कि स्थानीय पुलिस अन्य एजेंसियों के साथ मिलकर बचाव अभियान चला रही है। इमारत का हिस्सा गिने के बाद की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामनेआई है।

Hindi News / National News / Delhi News: दिल्ली के करोल बाग इलाके में भरभराकर गिरी इमारत, मलबे में कई के दबे होने की आंशका, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

ट्रेंडिंग वीडियो