scriptअरविंद केजरीवाल की रिहाई पर लगी रोक तो भड़की पत्नी सुनिता, बोली- देश में बढ़ गई तानाशाही | Delhi High Court did not give bail to cm Arvind Kejriwal wife Sunita got angry | Patrika News
राष्ट्रीय

अरविंद केजरीवाल की रिहाई पर लगी रोक तो भड़की पत्नी सुनिता, बोली- देश में बढ़ गई तानाशाही

New Delhi: दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार को केजरीवाल की जमानत पर रोक लगा दी। 

नई दिल्लीJun 21, 2024 / 06:44 pm

Prashant Tiwari

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में इन दिनों दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं। गुरुवार को निचली अदालत ने उन्हें 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत दे दी थी। लेकिन, दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार को केजरीवाल की जमानत पर रोक लगा दी। सीएम अरविंद केजरीवाल की जमानत पर दिल्ली हाईकोर्ट की ओर से रोक लगाए जाने के बाद अब सियासत गर्म हो गई है। भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। इसी बीच अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है।
केजरीवाल के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार हो रहा-सुनिता
उन्होंने कहा कि केजरीवाल के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है। कल ही उन्हें कोर्ट से जमानत मिली। कोर्ट का ऑर्डर अपलोड होने से पहले ईडी हाईकोर्ट पहुंच गई। देश में तानाशाही बढ़ गई है। ऐसा लग रहा है कि अरविंद केजरीवाल कोई मोस्ट वांटेड आतंकवादी हैं। सुनीता केजरीवाल ने कहा ‘इस मामले पर हाईकोर्ट से फैसला आना बाकी है। मुझे उम्मीद है कि कोर्ट न्याय करेगा।
केजरीवाल और आप आर्थिक अपराधी-सचदेवा
वहीं, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सुनीता केजरीवाल के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को आर्थिक अपराधी करार दिया। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि शराब नीति मामले की जांच चल रही है। लेकिन, जिस तरह का घोटाला अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी ने किया है, उससे साफ है कि वो आर्थिक अपराधी हैं।
राउज एवेन्यू कोर्ट ने 20 जून को दी थी अरविंद केजरीवाल को जमानत

बता दें, शराब नीति मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने 20 जून को अरविंद केजरीवाल को जमानत दी। इसके बाद ईडी ने इस फैसले के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका लगाई। जिस पर कोर्ट ने सुनवाई होने तक केजरीवाल की जमानत पर रोक लगा दी है।

Hindi News/ National News / अरविंद केजरीवाल की रिहाई पर लगी रोक तो भड़की पत्नी सुनिता, बोली- देश में बढ़ गई तानाशाही

ट्रेंडिंग वीडियो