scriptHaryana Chunav: वोटिंग के बीच नायब सिंह सैनी ने किया दावा, बताया Haryana में किसकी बन रही है सरकार | Chief Minister Nayab Singh Saini said that BJP government is going to be formed in Haryana for the third time. | Patrika News
राष्ट्रीय

Haryana Chunav: वोटिंग के बीच नायब सिंह सैनी ने किया दावा, बताया Haryana में किसकी बन रही है सरकार

Haryana Election: मुख्यमंत्री Nayab Singh Saini ने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार कमल खिलेगा। हवा बीजेपी के पक्ष में है और हरियाणा में तीसरी बार BJP की सरकार बनने जा रही है और लाडवा में बड़े अंतर से कमल खिलेगा। 

चण्डीगढ़ हरियाणाOct 05, 2024 / 05:11 pm

Ashib Khan

Nayab Singh Saini

Nayab Singh Saini

Haryana Chunav: हरियाणा में आज 90 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग (Haryana Assembly Election Voting) हो रही है और 8 अक्टूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। इसी बीच मुख्यमंत्री नायब सिंह (Nayab Singh Saini) ने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार कमल खिलेगा। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हवा बीजेपी के पक्ष में है और हरियाणा में तीसरी बार बीजेपी (BJP) की सरकार बनने जा रही है और लाडवा में बड़े अंतर से कमल खिलेगा। 

“कांग्रेस को सपने देखने से कोई नहीं रोक सकता”

कांग्रेस के 70 सीटों से आगे निकलने के दावे पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस को सपने देखने से कोई नहीं रोक सकता। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में भी सपने देखे थे, लेकिन उन्हें अपने काम पर विचार करना चाहिए और पहचानना चाहिए कि वे कैसे विकास में बाधा बन गए हैं। प्रदेश की जनता जानती है कि उन्होंने किस तरह से दलितों का अपमान किया है। 

कांग्रेस सरकार लाने का इंतजार कर रहे हैं लोग- सैलजा

कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा (Kumari Selja) ने कहा कि हरियाणा के लोग मौजूदा सरकार बदलने और कांग्रेस को सत्ता में लाने के लिए विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमने लोकसभा चुनाव से पहले ही लोगों में यह रुझान देखा है कि वे शासन बदलने और कांग्रेस सरकार चुनने के लिए इस दिन का इंतजार कर रहे थे। 

Hindi News / National News / Haryana Chunav: वोटिंग के बीच नायब सिंह सैनी ने किया दावा, बताया Haryana में किसकी बन रही है सरकार

ट्रेंडिंग वीडियो