scriptदिल्ली में महिला की जली डेड बॉडी मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका | Burnt dead body of a woman found in Delhi, suspicion of murder | Patrika News
राष्ट्रीय

दिल्ली में महिला की जली डेड बॉडी मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

Dead Body Found: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पश्चिम दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक महिला का जला हुआ शव मिला है। जली डेड बॉडी मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

Oct 20, 2023 / 03:20 pm

Shaitan Prajapat

Dead Body Found

Dead Body Found

Delhi Crime: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पश्चिम दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक महिला का जला हुआ शव मिला है। जली डेड बॉडी मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्याकर शव का जलाने की कोशिश की गई है।


दो दिनों से लापता मां-बेटी का शव तालाब से बरामद

एक पहले दिल्ली के बवाना थाना इलाके के औचंदी गांव के एक तालाब से 2 साल की मासूम बच्ची का शव मिला था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और तालाब में कई घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद एक महिला का भी शव मिला। आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर मालूम हुआ कि महिला का नाम सुंदर था और मृतक 2 साल की बच्ची सुंदर की बेटी सृष्टि थी।

Hindi News/ National News / दिल्ली में महिला की जली डेड बॉडी मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो