scriptBSNL के इस सस्ते प्लान में मिलेगा 1000GB डेटा, गोली की स्पीड से चलेगा इंटरनेट | bsnl latest rs 329 bharat fibre rural plan offers 1000gb data know details | Patrika News
राष्ट्रीय

BSNL के इस सस्ते प्लान में मिलेगा 1000GB डेटा, गोली की स्पीड से चलेगा इंटरनेट

BSNL Plans: सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए किफायती रिचार्ज प्लान उतारे हैं। इसके अलावा, कंपनी अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को भी बहुत कम कीमत में सुपरफास्ट इंटरनेट की पेशकश कर रही है। बीएसएनएल के इन प्लान्स में यूजर्स को हाई स्पीड इंटरनेट के साथ 1000GB डेटा का लाभ मिलेगा।

नई दिल्लीJul 10, 2024 / 07:23 pm

Paritosh Shahi

BSNL Bharat Fiber Plan
BSNL Plans: BSNL ने प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को मुकाबला देने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी अपने यूजर्स को बेहद कम कीमत में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हाई स्पीड इंटरनेट प्रदान कर रही है। BSNL की सेवाएं दिल्ली और मुंबई को छोड़कर पूरे देश में उपलब्ध हैं। ये कंपनी इन दो टेलीकॉम सर्किल्स के अलावा पूरे देश में मोबाइल और ब्रॉडबैंड सेवाएं प्रदान करती है। प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के महंगे रिचार्ज प्लान्स के बीच, बीएसएनएल के पास कई किफायती प्लान्स हैं, जिनमें यूजर्स को किफायती दर पर सुपरफास्ट इंटरनेट का लाभ मिलता है।

BSNL: मिलेगा हजार जीबी डेटा

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL के पास Bharat Fibre के लिए ऐसे प्लान हैं, जिनमें यूजर्स को सुपरफास्ट स्पीड में 1000GB डेटा मिलेगा। BSNL के 329 रुपये वाले फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को 25Mbps की स्पीड के साथ 1000GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता पूरे महीने के लिए है।
इसके अलावा, BSNL के 399 रुपये वाले भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान में 30Mbps की स्पीड के साथ 1400GB डेटा मिलता है। ये दोनों ब्रॉडबैंड प्लान विशेष रूप से ग्रामीण क्षेत्रों के यूजर्स के लिए बनाए गए हैं। इसके साथ ही, BSNL ने बेसिक ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए भी दो प्लान पेश किए हैं, जिनकी कीमतें 249 रुपये और 299 रुपये हैं।

BSNL: सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान

249 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को 25Mbps की स्पीड से 10GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसके बाद यूजर्स को 2Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट ऑफर किया जाता है। वहीं, 299 रुपये वाले प्लान में 25Mbps की स्पीड से 20GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसके बाद यूजर्स को 2Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा।
BSNL के ये सभी ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को पूरे देश में किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग का लाभ दिया जा रहा है। ग्रामीण क्षेत्र के ग्राहकों के साथ-साथ सरकारी टेलीकॉम कंपनी शहरी क्षेत्र के ग्राहकों के लिए भी सस्ते प्लान ऑफर कर रही है।

Hindi News/ National News / BSNL के इस सस्ते प्लान में मिलेगा 1000GB डेटा, गोली की स्पीड से चलेगा इंटरनेट

ट्रेंडिंग वीडियो