scriptपंजाब में फिर पाक की नापाक हरकत: BSF ने ड्रोन से पिस्तौल और 5.3 किलो हेरोइन पकड़ी | BSF foils Pakistani drone activities in Punjab, pistol and 5.3 kg heroin recovered | Patrika News
राष्ट्रीय

पंजाब में फिर पाक की नापाक हरकत: BSF ने ड्रोन से पिस्तौल और 5.3 किलो हेरोइन पकड़ी

बीएसएफ जवानों ने रविवार को भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन कर पंजाब की सीमा में घुस आए एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया। जवानों ने ड्रोन से एक पिस्तौल, दो मैगजीन, 20 भरे कारतूस और 5.3 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई।

Nov 26, 2023 / 01:02 pm

Shaitan Prajapat

pakistani_drone0989.jpg

पड़ोसी देश पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान सीमा पार से लगातार घुसपैठ की कोशिश कर रहा है, लेकिन सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) हर बार मुंहतोड़ जवाब दे रहा है। पंजाब में एक बार फिर पाकिस्तान की नापाक हरकत सामने आई है। सीमा सुरक्षा बल के सतर्क जवानों ने रविवार की सुबह भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन कर पंजाब की सीमा में घुस आए एक पाकिस्तानी ड्रोन पर गोलियां चलाई और उसकी गतिविधियों को विफल कर दिया। बीएसएफ के प्रवक्ता ने रविवार को यह जानकारी दी। बीएसएफ जवानों ने इलाके में सर्च अभियान चला रखा है।


एक पिस्तौल, दो मैगजीन, 20 भरे कारतूस और 5.3 किलोग्राम हेरोइन बरामद


बीएसएफ प्रवक्ता ने बताया कि बीएसएफ जवानों ने पंजाब के अमृतसर जिले के चक अल्लाह बख्श गांव से पाकिस्तानी तस्करों द्वारा नशीले पदार्थों और हथियारों की तस्करी के प्रयासों को नाकाम कर दिया। उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान हथियारों के साथ हेरोइन भी पकड़ी है। जवानों ने एक पिस्तौल, दो मैगजीन, 20 भरे कारतूस और 5.3 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई।

यह भी पढ़ें

गुलाबी बालों वाली AI मॉडल के लाखों दीवाने: बड़े-बड़े एक्टर्स समझ रहें असली, कमाई जान उड़ जाएंगे होश



यह भी पढ़ें

करोड़ों मील दूर अंतरिक्ष से आया रहस्यमय लेजर लाइट मैसेज, नासा ने किया बड़ा खुलासा

Hindi News/ National News / पंजाब में फिर पाक की नापाक हरकत: BSF ने ड्रोन से पिस्तौल और 5.3 किलो हेरोइन पकड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो