scriptचेहरे को नोचा, प्राइवेट पार्ट.. मुंह से निकल रहा था खून… रूह कंपा देगी दरिंदगी की ये दास्तान | brutal rape and murder of lady doctor in Kolkata RG hospital | Patrika News
राष्ट्रीय

चेहरे को नोचा, प्राइवेट पार्ट.. मुंह से निकल रहा था खून… रूह कंपा देगी दरिंदगी की ये दास्तान

Kolkata RG Hospital Rape and Murder: कोलकाता के आरजी अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ जघन्य अपराध को दिया गया अंजाम। सबूत मिटाने की कोशिश के बाद भी ब्लूटूथ ईयरफोन से आरोपी का हुआ खुलासा।

नई दिल्लीAug 13, 2024 / 09:23 am

Anish Shekhar

Kolkata RG Hospital Rape and Murder: विश्वास एतबार और भरोसा… यही तो वो तीन चीजें होती है, जिनके साथ हम रहते हैं, साथ उठते हैं बैठते हैं। उन पर विश्वास एतबार और भरोसा ही तो कायम करते हैं। फिर चाहे वो साथी हो या जूनियर। ऐसा ही भरोसा तो शायद आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल की एक जूनियर लेडी डॉक्टर ने भी अपने साथियों पर किया था। रात को 2 बजे तक अपना काम निपटाने के बाद थोड़ी देर आराम करने के लिए वो इमरजेंसी डिपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर बने सेमिनार हॉल में चली जाती है। उसी रात एक भेड़िया उस पर टूट पड़ता हैं। हैवानियत की सारी हदें पार कर देता है और हत्या के बाद अस्पताल से निकल जाता है। यह दरिंदा उसी अस्पताल में ही काम करता था।

क्या है पूरा मामला

घटना 9 अगस्त की रात करीब 2 बजे की बताई जा रही है जब ट्रेनी डॉक्टर हॉस्पिटल में ड्यूटी कर रही थी वह अपनी टीम के 2 साथी जूनियर डॉक्टर्स के साथ डिनर करके कुछ देर के लिए सेमिनार हॉल में रेस्ट करने के लिए गईं थी। इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला उसके बाद डॉक्टर को सुबह 6 बजे मृत अवस्था में पाया गया। मृतका आरजी मेडिकल कॉलेज में चेस्ट मेडिसिन डिपार्टमेंट की PG सेकंड ईयर की स्टूडेंट थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुले राज

शुरूआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बता दें कि महिला डॉक्टर का शव गद्दे पर पड़ा हुआ मिला था। उस गद्दे पर खून के दाग थे। मृतका महिला डॉक्टर के मुंह और दोनों आंखों पर खून निकल रहा था। प्राइवेट पार्ट पर खून के निशान और चेहरे पर नाखून की खरोंच पायी गयी है। साथ ही होंठ, गर्दन, पेट, बाईं एड़ी और दाहिने हाथ की उंगली पर चोट के निशान भी पाए गए हैं।
sanjay roy

पुलिस की कार्रवाई

पीड़िता के पिता ने शुक्रवार को स्थानीय पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म और हत्या की शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद मामले की जानकारी होते ही लालबाजार के बड़े अधिकारी हॉस्पिटल पहुंचे। घटना की जांच के लिए कोलकाता पुलिस ने विशेष जांच टीम को गठित किया और आस-पास मौजूद लोगों से भी पूछताछ की गई।

ब्लूटूथ ईयरफोन से खुला आरोपी का सच

बता दें की घटना स्थल (सेमिनार हॉल) में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं था। पर क्राइम सीन पर एक ब्लूटूथ ईयरफोन मिला और बाहर लगे हुए सीसीटीवी फुटेज में आरोपी संजय रॉय सुबह 4 बजे सेमिनार हॉल में अंदर जाते हुए देखा गया था। इस दौरान उसने कानों में ईयरफोन लगाया हुआ था जो कुछ देर बाद हॉल से बाहर आया तो उसके पास ईयरफोन नहीं था। पुलिस ने क्राइम सीन पर मिले ईयरफोन को सभी संदिग्धों के फोन से कनेक्ट करने की कोशिश की और वह संजय रॉय के फोन से कनेक्ट हुआ और पूछताछ के दौरान आरोपी संजय ने रेप और मर्डर की बात को भी कबूल किया।

आरोपी संजय रॉय का सच

बताया जा रहा है की गिरफ्तार हुआ आरोपी संजय शराब पीने की भी गंदी लत का शिकार था। उसके अपराध की कहानी काफी पुरानी है उसके खराब चरित्र को लेकर कई बार खुलासे हो चुके है। और उसी वजह से उसकी तीन शादियां टूट गई थीं और चौथी पत्नी की कैंसर से मौत हो गयी थी। संजय को शराब की गन्दी लत है। अंजाम को वारदात देने से पहले भी आरोपी ने काफी शराब पी रखी थी और फ़ोन हिस्ट्री से पता लगा की संजय ने पोर्न वीडियो देख कर हैवानियत को अंजाम दिया।
kolkata doctor

ट्रेनी डॉक्टरों की मांग

इस घटना के बाद एक बार फिर से महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठ रहा है बाकि ट्रेनी महिला डॉक्टरों का कहना है की उस महिला डॉक्टर के साथ जो हुआ, कल उनके साथ भी हो सकता है। साथ ही साथ आरजी मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल के डॉक्टर्स का यह भी कहना है कि संजय रॉय को आरोपी बताकर किसी और को बचाने की कोशिश की जा रही है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि अगर 48 घंटों में जांच पूरी नहीं हुई तो वह देशभर में हड़ताल और प्रदर्शन करेंगे और इसका परिणाम देशभर में देखा जा सकता है। जूनियर

Hindi News/ National News / चेहरे को नोचा, प्राइवेट पार्ट.. मुंह से निकल रहा था खून… रूह कंपा देगी दरिंदगी की ये दास्तान

ट्रेंडिंग वीडियो