scriptBJP नेता की संदिग्ध मौत से सनसनी, पड़ोसी के घर से शव बरामद | Body of BJP leader found in Araria, Bihar, police engaged in investigation | Patrika News
राष्ट्रीय

BJP नेता की संदिग्ध मौत से सनसनी, पड़ोसी के घर से शव बरामद

Bihar: बिहार के अररिया जिले के टाउन थाना क्षेत्र से पुलिस ने भाजपा के एक नेता का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। बीजेपी नेता का शव उनके पड़ोसी के घर से बरामद किया है।

नई दिल्लीJul 05, 2024 / 11:38 am

Shaitan Prajapat

Bihar: बिहार के अररिया जिले के टाउन थाना क्षेत्र से पुलिस ने भाजपा के एक नेता का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। बीजेपी नेता का शव उनके पड़ोसी के घर से बरामद किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। इसके लिए विशेष जांच टीम का गठन किया गया है। पुलिस के मुताबिक, गुरुवार की देर रात अररिया टाउन थाना के शिवपुरी मोहल्ला वार्ड निवासी एनके गुप्ता के आवास से अररिया जिला के पूर्व भाजपा उपाध्यक्ष राजीव कुमार झा उर्फ पप्पू झा (55) का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया गया है।

विशेष जांच टीम का गठन

एक अधिकारी ने बताया कि सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है। अररिया के पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर इस पूरे मामले की जांच के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष जांच टीम का गठन किया गया है।

हत्या की आशंका

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शव पर किसी प्रकार के घाव के निशान नहीं हैं, लेकिन मुंह और नाक से खून बह रहा था। पुलिस के मुताबिक, मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चलेगा। पुलिस प्रथम दृष्ट्या इसे हत्या मानकर पूरे मामले की जांच कर रही है। मृतक फिलहाल भाजपा कार्यसमिति के सदस्य थे।

Hindi News/ National News / BJP नेता की संदिग्ध मौत से सनसनी, पड़ोसी के घर से शव बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो