scriptHaryana में जीत पर BJP में जश्न, पार्टी मुख्यालय पहुंचे Amit Shah | BJP celebrates victory in Haryana, Amit Shah reaches party headquarters | Patrika News
राष्ट्रीय

Haryana में जीत पर BJP में जश्न, पार्टी मुख्यालय पहुंचे Amit Shah

Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद अमित शाह बीजेपी ऑफिस पहुंचे। वहीं थोड़ी देर में पीएम मोदी भी पहुंचेंगे।

नई दिल्लीOct 08, 2024 / 07:52 pm

Ashib Khan

Amit Shah

Amit Shah

Amit Shah: हरियाणा में बीजेपी (BJP) ने हैट्रिक लगाकर इतिहास रच दिया है। प्रदेश की बीजेपी ने बहुमत हासिल कर लिया है। हरियाणा में बीजेपी की जीत पर पूरे देश में कार्यकर्ता जश्न मना रहे है। वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पार्टी ऑफिस पहुंच चुके हैं। थोड़ी देर में पीएम मोदी (PM Modi) भी बीजेपी ऑफिस पहुंचेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

48 सीटों पर बीजेपी की जीत

चुनाव आयोग की वेबसाइट के अनुसार बीजेपी ने अब तक 48 सीटों पर जीत हासिल कर ली है और कांग्रेस को 36 सीटों पर जीत मिली है और एक सीट पर बढ़त बनाए हुए है। बीजेपी की जीत पर सांसद किरण चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैंने शुरू से कहा था कि बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। बीजेपी की नीतियां हर वर्ग के लिए फायदेमंद हैं और जनता ने देखा भी है। 

मोहनलाल खट्टर के आवास के बाहर फोड़े पटाखे

हरियाणा में बीजेपी की जीत पर दिल्ली में पूर्व सीएम और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर के आवास के बाहर पटाखे फोड़े गए और कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया। 

Hindi News / National News / Haryana में जीत पर BJP में जश्न, पार्टी मुख्यालय पहुंचे Amit Shah

ट्रेंडिंग वीडियो