scriptBihar Police को मिली बड़ी सफलता, Lawrence Bishnoi Gang के दो शूटर गिरफ्तार, चार विदेशी पिस्तौल जब्त | Bihar Police gets big success two shooters of Lawrence Bishnoi gang arrested four foreign pistols seized | Patrika News
राष्ट्रीय

Bihar Police को मिली बड़ी सफलता, Lawrence Bishnoi Gang के दो शूटर गिरफ्तार, चार विदेशी पिस्तौल जब्त

Lawrence Bishnoi Gang: गिरफ्तार लोगों की पहचान राजस्थान के अजमेर जिला निवासी कमल रावत और मुजफ्फरपुर जिला के संतनु शिवम के रूप में की गई है। इनके पास से ऑस्ट्रिया निर्मित चार पिस्तौल बरामद की गई है।

नई दिल्लीJul 22, 2024 / 06:25 pm

Paritosh Shahi

Lawrence Bishnoi Gang: बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट चेकपोस्ट से पुलिस ने सोमवार को हथियार के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि दोनों का संबंध गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है। दोनों उस गैंग के शूटर हैं। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि सूचना के आधार पर दो लोगों को कुचायकोट चेकपोस्ट से गिरफ्तार किया गया है। दोनों उत्तर प्रदेश से बिहार में प्रवेश कर रहे थे। गिरफ्तार लोगों की पहचान राजस्थान के अजमेर जिला निवासी कमल रावत और मुजफ्फरपुर जिला के संतनु शिवम के रूप में की गई है। इनके पास से ऑस्ट्रिया निर्मित चार पिस्तौल बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद दोनों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था। गिरफ्तार लोगों से एसडीपीओ (सदर) के नेतृत्व में एसटीएफ, डीआईयू की टीम ने गहन पूछताछ की।

इन जिलों में बड़ी घटना को अंजाम देने का इरादा था

पूछताछ के क्रम में पुलिस को पता चला कि इस गैंग का मुजफ्फरपुर और मोतिहारी जिले में बड़ी घटना को अंजाम देने का इरादा था। पूर्व में भी गैंग के सदस्यों ने दोनों जिलों में रेकी की थी। आगे की छानबीन के लिए अजमेर और अन्य संबंधित जिलों की पुलिस से संपर्क किया गया है। इससे पहले भी बिहार में गोपालगंज पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर व्यवसायियों से 20 लाख की रंगदारी मांगने वाले एक अपराधी को गिरफ्तार किया था।

Hindi News/ National News / Bihar Police को मिली बड़ी सफलता, Lawrence Bishnoi Gang के दो शूटर गिरफ्तार, चार विदेशी पिस्तौल जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो