scriptBig Accident : ट्रक की टक्कर से बाइक के उड़े परखच्चे, पांच लोगों की मौके पर मौत, गांव में नहीं जले चूल्हे | Big Accident: Bike shattered after colliding with truck, five people died on the spot, stoves were not lit in the village | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident : ट्रक की टक्कर से बाइक के उड़े परखच्चे, पांच लोगों की मौके पर मौत, गांव में नहीं जले चूल्हे

Big Accident :पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में शनिवार को एक ट्रक ने स्टेट हाईवे पर कई वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

कोलकाताMay 11, 2024 / 11:58 am

Anand Mani Tripathi

Big Accident : पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में शनिवार को एक ट्रक ने स्टेट हाईवे पर कई वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुरुलिया के एसपी अविजीत बनर्जी ने बताया कि सड़क निर्माण के लिए कंक्रीट ले जा रहे ट्रक ने पहले एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि जब स्थानीय लोग चालक को पकड़ने के लिए ट्रक की ओर दौड़ने लगे, तो चालक ने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया। इस अफरातफरी में उसने पहले एक तिपहिया वाहन, जो यात्रियों से भरा हुआ था और फिर कुछ राहगीरों को टक्कर मार दी। बाद में, वह घटनास्थल से भाग गया।
पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही उसका वाहन भी जब्त कर लिया गया है। हादसे से गुस्साए स्थानीय लोगों ने स्टेट हाईवे को जाम कर दिया, जिससे यातायात बाधित हो गया। उन्होंने दावा किया कि अपर्याप्त यातायात प्रबंधन के चलते क्षेत्र में अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। पुलिस अधिकारियों ने स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर वहां से हटाया।

Hindi News/ National News / Big Accident : ट्रक की टक्कर से बाइक के उड़े परखच्चे, पांच लोगों की मौके पर मौत, गांव में नहीं जले चूल्हे

ट्रेंडिंग वीडियो