scriptBig Accident: बस-ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, ड्राइवर, कंडक्टर सहित चार की मौत | Big accident between bus and truck in Patan Gujarat four dead including driver conductor | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident: बस-ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, ड्राइवर, कंडक्टर सहित चार की मौत

Bus-Truck Accident in Gujarat: गुजरात के पाटन में शुक्रवार सुबह राधनपुर के पास बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। 

नई दिल्लीJul 12, 2024 / 11:40 am

Akash Sharma

bus truck accident
Bus-Truck Accident in Gujarat: गुजरात के पाटन में शुक्रवार सुबह राधनपुर के पास बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। हादसे में गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। आनंद से रापर जा रही बस की राधनपुर के पास टक्कर हुई है। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई।
हादसे में बस के ड्राइवर, कंडक्टर और ट्रक के ड्राइवर, कंडक्टर की मौत होने की खबर है। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को हादसे की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला। चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी। वहीं तीन गंभीर घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।
टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। ज्ञात हो कि गुजरात के मशहूर पर्यटन स्थल सापुतारा में रविवार को बड़ा हादसा हो गया था। सापुतारा घाट के पास सूरत से आई एक लग्जरी बस गहरी घाटी में गिर गई थी। इस हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई थी। बस करीब 70 यात्री सवार बताए गए थे।

Hindi News/ National News / Big Accident: बस-ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, ड्राइवर, कंडक्टर सहित चार की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो