scriptBalasore train accident : ट्रेन से कटकर दो लोगों की दर्दनाक मौत, रेलवे ट्रैक पर मच गया कोहराम | Patrika News
राष्ट्रीय

Balasore train accident : ट्रेन से कटकर दो लोगों की दर्दनाक मौत, रेलवे ट्रैक पर मच गया कोहराम

Balasore train accident: राजकीय रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों युवक फाटक बंद होने के बाद मोटरसाइकिल से रेलपटरी पार कर रहे थे। इस पटरी पर पुरी से हावड़ा जा रही एक्सप्रेस ट्रेन गुजर रही थी। इस दौरान यह दुर्घटना हुई है।

भुवनेश्वरJul 09, 2024 / 04:57 pm

Anand Mani Tripathi

Balasore train accident: ओडिशा के बालासोर में ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत हो गई। राजकीय रेलवे पुलिस ने बताया है कि दक्षिण पूर्व रेलवे के खड़गपुर डिवीजन में सोरो और बहनागा स्टेशनों के बीच यह घटना हुई। दंडहारीपुर रेलवे फाटक के पास दो युवक ट्रेन की चपेट में आ गए। इनकी पहचान हेमंत साहू और राकेश पाधी के रूप में हुई है।
राजकीय रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों युवक फाटक बंद होने के बाद मोटरसाइकिल से रेलपटरी पार कर रहे थे। इस पटरी पर पुरी से हावड़ा जा रही एक्सप्रेस ट्रेन गुजर रही थी। ठीक उसी समय मोटरसाइकिल के पीछे बैठा व्यक्ति पटरी पर चला गया। उसे बचाने के मोटरसाइकिल चला युवक दौड़ा लेकिन दोनों ही ट्रेन की चपेट में आ गए। प्राथमिक तौर पर यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। जांच की जा रही है।
रेलवे के गेटकीपर ने बताया कि उसे नहीं पता है कि मोटरसाइकिल पर कौन था और कौन आगे गया और कौन पीछे दौड़ा? राजकीय रेलवे पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह घटना ठीक उसी जगह हुई है जहां जहां पिछले वर्ष जून में तीन रेलगाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गई थीं। इसमें 290 से अधिक लोग मारे गए थे और 1,000 से अधिक लोग घायल हुए थे।

Hindi News/ National News / Balasore train accident : ट्रेन से कटकर दो लोगों की दर्दनाक मौत, रेलवे ट्रैक पर मच गया कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो