script‘नमो हैट्रिक’ की भगवा टीशर्ट पहनकर संसद भवन पहुंचे अनुराग ठाकुर, बोले- अबकी बार 400 पार | Anurag Thakur arrived at Parliament House wearing a saffron T-shirt of 'Namo hat trick', said - Abaki bar 400 paar | Patrika News
राष्ट्रीय

‘नमो हैट्रिक’ की भगवा टीशर्ट पहनकर संसद भवन पहुंचे अनुराग ठाकुर, बोले- अबकी बार 400 पार

Loksabha: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार को ‘नमो हैट्रिक’ के नारे लिखे भगवा टीशर्ट पहनकर संसद भवन पहुंचे।

Feb 10, 2024 / 12:54 pm

Prashant Tiwari

 Anurag Thakur arrived at Parliament House wearing a saffron T-shirt of 'Namo hat trick', said - Abaki bar 400 paar

 

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के आखिरी बजट सत्र के आखिरी दिन ‘नमो हैट्रिक’ की भगवा टीशर्ट पहनकर संसद भवन पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि,” तीसरी बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैट्रिक लगाएंगे और भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएंगे। नरेंद्र मोदी तीसरी बार चुनकर आएंगे तो देश के गरीबों का और कल्याण करेंगे ,भारत को और बढ़ाने का काम करेंगे और देश का मान सम्मान और ज्यादा बढ़ाएंगे ।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

 

भाजपा ने जो कहा वह किया- ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि,” भारतीय जनता पार्टी देश की इकलौती ऐसी पार्टी है जिसने जो वादा किया उसको पूरा किया।भाजपा ने जो कहा वह किया। हमने 370 को खत्म किया, 35 ए से मुक्ति दिलाई और अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वे मोदी सरकार की उपलब्धियां को लेकर जनता के बीच जाएंगे, भगवान राम का आशीर्वाद पहले भी उनके साथ था और आगे भी उन पर बना रहेगा।

Hindi News / National News / ‘नमो हैट्रिक’ की भगवा टीशर्ट पहनकर संसद भवन पहुंचे अनुराग ठाकुर, बोले- अबकी बार 400 पार

ट्रेंडिंग वीडियो