scriptShootout : अमरीकी गोलीबारी में गई आंध्रप्रदेश के युवक की जान, घर में मचा कोहराम | Andhra Pradesh youth lost his life in American firing | Patrika News
राष्ट्रीय

Shootout : अमरीकी गोलीबारी में गई आंध्रप्रदेश के युवक की जान, घर में मचा कोहराम

आंध्र प्रदेश के पीड़ित की पहचान बापटला जिले के मूल निवासी दासारी गोपीकृष्ण के रूप में हुई है। वह आठ महीने पहले ही अमेरिका गया था। वह अर्कांसस के एक छोटे से शहर फोर्डिस में मैड बुचर किराना स्टोर में काम करता था।

हैदराबादJun 23, 2024 / 05:39 pm

Anand Mani Tripathi

अमरीकी के अर्कांसस में शुक्रवार को एक किराना स्टोर में हुई गोलीबारी में जिन चार लोगों की मौत हो गई थी उनमें आंध्र प्रदेश का एक 32 वर्षीय युवक भी शामिल है। आंध्र प्रदेश के पीड़ित की पहचान बापटला जिले के मूल निवासी दासारी गोपीकृष्ण के रूप में हुई है। वह आठ महीने पहले ही अमेरिका गया था। वह अर्कांसस के एक छोटे से शहर फोर्डिस में मैड बुचर किराना स्टोर में काम करता था। गत 21 जून को एक बंदूकधारी ने स्टोर में गोलीबारी की जिसमें बिलिंग काउंटर पर मौजूद गोपीकृष्ण को गंभीर चोटें आईं। अगले दिन शनिवार को अस्पताल में उसकी मौत हो गई।
बापटला जिले के करलापलेम मंडल के याजली में रहने वाला उसका परिवार खबर मिलने के बाद सदमे में है। उसके परिवार में पत्नी और एक बेटा है। स्टोर के अंदर और पार्किंग में बंदूकधारी द्वारा की गई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए। इस बीच, हमलावर द्वारा स्टोर में घुसने और काउंटर पर मौजूद व्यक्ति पर गोलियां चलाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जैसे ही पीड़ित जमीन पर गिरा, बंदूकधारी काउंटर के उस पार कूद गया और शेल्फ से कुछ लेकर भाग गया।

Hindi News/ National News / Shootout : अमरीकी गोलीबारी में गई आंध्रप्रदेश के युवक की जान, घर में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो