scriptAndhra Pradesh: फैक्ट्री में बम जैसा फटा कैमिकल, CM चंद्रबाबू ने दिए जांच के आदेश | Andhra Pradesh Accident happened in another chemical factory, CM Chandrababu ordered investigation | Patrika News
राष्ट्रीय

Andhra Pradesh: फैक्ट्री में बम जैसा फटा कैमिकल, CM चंद्रबाबू ने दिए जांच के आदेश

Andhra Pradesh: अनाकापल्ली जिले में परवाड़ा स्थित जवाहरलाल नेहरू फार्मेसी में सिनर्जाइन एक्टिव इंग्रीडिएंट्स कंपनी में केमिकल मिलाते समय चार कर्मचारी घायल हो गए।

नई दिल्लीAug 23, 2024 / 12:22 pm

Shaitan Prajapat

Andhra Pradesh: अनकापल्ली जिले में एक और हादसा हुआ। परवाड़ा स्थित जवाहरलाल नेहरू फार्मेसी में सिनर्जाइन एक्टिव इंग्रीडिएंट्स कंपनी में केमिकल मिलाते समय चार लोग घायल हो गए। घटना गुरुवार आधी रात की है। घायलों को विशाखापत्तनम के सिंधु अस्पताल ले जाया गया। घायलों में एक की हालत गंभीर है।

सिंधु अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज

घटना इंडस्ट्री बी-ब्लॉक की पहली मंजिल पर हुई। यह हादसा 6 किलोलीटर रिएक्टर में केमिकल को चार्ज करने के दौरान हुआ। मैनहोल से केमिकल बहकर छत से टकराया और मजदूरों पर गिर गया। झारखंड के लाल सिंह, कोहर, रोजा और विजयनगरम के केमिस्ट सूर्यनारायण घायल हो गए। अनकापल्ली सांसद सीएम रमेश और विधायक पंचकरला रमेशबाबू ने सिंधु अस्पताल में इलाज करा रहे पीड़ितों से मुलाकात की।

सीएम चंद्रबाबू ने गृह मंत्री को दिया आदेश

इस घटना को लेकर सीएम चंद्रबाबू ने अधिकारियों से बात की। गृह मंत्री और अन्य उच्च अधिकारियों को तुरंत वहां जाने का आदेश दिया गया। मालूम हो कि हाल ही में इसी जिले के अच्युतपुरम एसईजेड में एक फार्मा उद्योग में हुए हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई थी।

Hindi News/ National News / Andhra Pradesh: फैक्ट्री में बम जैसा फटा कैमिकल, CM चंद्रबाबू ने दिए जांच के आदेश

ट्रेंडिंग वीडियो