scriptVideo Anantnag Encounter: आतंकियों की गुफा में आग, भारतीय सेना का Search Operation जारी | Anantnag Encounter Fire in terrorists' cave, Indian Army's search operation continues | Patrika News
राष्ट्रीय

Video Anantnag Encounter: आतंकियों की गुफा में आग, भारतीय सेना का Search Operation जारी

Anantnag Encounter : जम्मू कश्मीर के अनंतनाग मुठभेड़ से एक बड़ी खबर आ रही है। भारतीय सुरक्षा बलों को आतंकियों की एक गुफा के पास से एक जला हुआ शव बरामद हुआ है।

Sep 17, 2023 / 09:07 pm

Anand Mani Tripathi

Anantnag Encounter

Anantnag Encounter: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग मुठभेड़ से एक बड़ी खबर आ रही है। भारतीय सुरक्षा बलों को आतंकियों की एक गुफा के पास से एक जला हुआ शव बरामद हुआ है। यह शव किसका है। इसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। शव की शिनाख्त की जा रही है।

इस मुठभेड़ में भारतीय सेना के दो अधिकारी, एक सिपाही और जम्मू कश्मीर पुलिस का एक पुलिस अधिकारी शहीद हो चुके है। इसके साथ ही अब तक इस आपरेशन में पांच भारतीय सेना के जवान और एक सीआरपीएफ का जवान घायल हो चुका है। इस आपरेशन में सीआरपीएफ का जवान रविवार को गलती से गालियों से घायल हो गया। वह रोड ओपनिंग पार्टी का हिस्सा था। उसे अस्पताल ले जाया गया और अब हालत स्थिर है।

गौरतलब है कि कोकरनाग इलाके के गोडोल गांव में चल रही मुठभेड़ में भारतीय सेना की गोलीबारी से आतंकियों की गुफा में रविवार को आग लग गई थी। यही से ही यह शव बरामद किया गया है। शव की शिनाख्त की जा रही है। अनंतनाग की यह मुठभेड़ करीब 120 घंटे से चल रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8o4tsw

Hindi News / National News / Video Anantnag Encounter: आतंकियों की गुफा में आग, भारतीय सेना का Search Operation जारी

ट्रेंडिंग वीडियो