scriptAirtel New Plan: एयरटेल यूजर्स की बल्ले बल्ले, लॉन्च हुए नए सस्ते डेटा प्लान्स | Airtel 3 New Prepaid data plans with 30 days validity | Patrika News
राष्ट्रीय

Airtel New Plan: एयरटेल यूजर्स की बल्ले बल्ले, लॉन्च हुए नए सस्ते डेटा प्लान्स

Airtel New Data Plan: दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम एयरटेल ने अपने पोर्टफोलियो में तीन नए प्रीपेड प्लान को जोड़ा है। अगर आप भी डाटा प्लान की सर्च में हैं तो यह प्लान्स आपके लिए बेस्ट होने वाले हैं।

नई दिल्लीSep 24, 2024 / 03:13 pm

Devika Chatraj

Airtel Best Plan: टेलीकॉम कंपनियों में आपस में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। हर थोड़े दिनों में कोई न कोई टेलीकॉम कंपनी नया प्लान लॉन्च कर रही है। अब हाल ही में एयरटेल (Airtel) ने 3 नए डाटा प्लान लॉन्च किये है। इन प्लान्स में आपको डाटा बेनिफिट्स मिलेंगे। बता दें कि ये डेटा एडऑन प्लान्स नहीं है क्योंकि इन तीनों नए डाटा वॉउचर प्लान्स के साथ आपको वैलिडिटी भी मिलेगी।
एयरटेल के तीनों प्लान्स 161 रुपये, 181 रुपये और 351 रुपये के हैं। इन तीनों प्लान्स के साथ यूज़र्स को 30 दिनों की वैलिडिटीमिलेगी। इस प्लान में यूज़र्स को फ्री एसएमएस या कॉलिंग से जुड़ी कोई भी सुविधा नहीं मिलेंगी। आइए तीनों प्लान्स को डिटेल में जानते हैं।

पहला 161 रूपए का प्लान

नए डेटा वाउचर्स प्लान्स की लिस्ट में सबसे पहले 161 रूपए का प्रीपेड प्लान आता है। इस प्लान में आप 12GB डाटा का यूज़ कर सकते हैं और इसकी वैलिडिटी 30 दिन की होने वाली है।

दूसरा 181 रूपए का प्लान

सेकंड नंबर पर 181 रूपए का प्लान है जो की 30 दिन की वैलिडिटी के साथ 15GB डाटा ऑफर करता है।

तीसरा 351 रूपए का प्लान

तीसरे नंबर पर आपको 361 रुपये का प्लान मिलता है। इस प्लान के साथ आपको 50GB डाटा मिलेगा, और इसकी वैलिडिटी 30 दिनों की होगी।
यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जिन्हे कॉलिंग की जरुरत नहीं होती है। इस प्लान में आपको कोई डेली लिमिट नहीं मिलती है। इसमें मिलने वाले डेटा को आप कैसे भी उपयोग में ला सकते हैं।

Hindi News/ National News / Airtel New Plan: एयरटेल यूजर्स की बल्ले बल्ले, लॉन्च हुए नए सस्ते डेटा प्लान्स

ट्रेंडिंग वीडियो