scriptBJP ने हरियाणा चुनाव जीतने पर लड्डू की जगह खाई और खिलाई जलेबी, फोटो और वीडियो में देंखे | After winning Haryana elections, BJP ate and fed Jalebi instead of laddu, see photo and video. | Patrika News
राष्ट्रीय

BJP ने हरियाणा चुनाव जीतने पर लड्डू की जगह खाई और खिलाई जलेबी, फोटो और वीडियो में देंखे

BJP: हरियाणा में बीजेपी को मिल रहे प्रचंड बहुमत को लेकर बीजेपी में जश्न का माहौल है। गुजरात में सीएम भूपेंद्र पटेल ने नेताओं के साथ लड्डू की जगह जलेबी खाकर जश्न मनाया।

अहमदाबादOct 08, 2024 / 07:33 pm

Ashib Khan

Haryana Election Result: हरियाणा में लगातार तीसरी बार बीजेपी (BJP) की सरकार बनने जा रही है। चुनाव आयोग की वेबसाइट के मुताबिक बीजेपी ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। हरियाणा में बीजेपी की जीत को लेकर गुजरात में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) की मौजूदगी में नेताओं ने जश्न मनाया। इस दौरान नेताओं ने एक-दूसरे को जलेबी भी खिलाई। बता दें कि आज हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों के दिन दिनभर जलेबी की भी चर्चा रही।

गोहाना की जलेबी की हो रही चर्चा

हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम के दिन गोहाना की जलेबी की काफी चर्चा हो रही है। दरअसल, विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने गोहाना में मातूराम की जलेबी खाई थी। उन्हें इसका स्वाद इतना पसंद आया कि इसे भारत की प्रसिद्ध जलेबी का भी दर्जा दे दिया। राहुल गांधी ने कहा था कि मैंने गाड़ी में जलेबी चखी और अपनी बहन प्रियंका को मैसेज भेजा कि आज मैंने जिंदगी की सबसे अच्छी जलेबी खाई है। मैं तुम्हारे लिए भी जलेबी का डिब्बा ला रहा हूं। राहुल गांधी ने कहा था कि मैंने दीपेंद्र और बजरंग पुनिया जी से कहा कि ये जलेबी हिंदुस्तान समेत पूरी दुनिया में जानी चाहिए। गोहाना की जलेबी को भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में पहुंचना चाहिए। ऐसे में अगर ये जलेबी देश और विदेश में जाएगी तो शायद इनकी दुकान फैक्ट्री में बदल जाए और हजारों लोगों को काम मिल जाए।

Hindi News / National News / BJP ने हरियाणा चुनाव जीतने पर लड्डू की जगह खाई और खिलाई जलेबी, फोटो और वीडियो में देंखे

ट्रेंडिंग वीडियो