scriptबिहार में ट्रक ने चार को कुचला, तीन की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल | Accident on Bihar state highway, truck killed 3 in nawda | Patrika News
राष्ट्रीय

बिहार में ट्रक ने चार को कुचला, तीन की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल

Road accident in Bihar: बिहार के नवादा में चार लोगों को बेकाबू ट्रक ने रौंद डाला। हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

Sep 28, 2023 / 11:42 am

Shaitan Prajapat

Road accident in Bihar

Road accident in Bihar

Road accident in Nawada : बिहार के नवादा जिले में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। नवादा में एक बेकाबू ट्रक ने चार लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बेकाबू ट्रक गया की तरफ से नवादा जा रहा था। यह घटना नवादा-गया पथ पर सोभिया कृषि फार्म के समीप केवट नगर के पास गुरुवार (28 सितंबर) की सुबह हुई है। इस घटना में एक पिकअप वाहन भी क्षतिग्रस्त हुआ है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके वारदात से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। वहीं, इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


मंडी में काम करने के लिए जा रहे थे नवादा

यह दर्दनाक हादसा नवादा-हिसुआ पथ पर शोभिया मंदिर के समीप केवट नगर के पास हुआ है। हिसुआ की तरफ से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे सो रहे मजदूरों को रौंदते हुए निकल गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि वे लोग मंडी में काम करने नवादा जा रहे थे। एक पिकअप वाहन का चालक उनसे मंडी जाने का रास्ता पूछ रहा था। तभी यह हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें

Drugs Case : कांग्रेस के सीनियर विधायक सुखपाल खैरा गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला



आक्रोशित लोगों ने की सड़क जाम

बताया जा रहा है कि सभी मजदूर केवट नगर के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान हो गई है। इस हादसे में जान गंवाने वाले प्रह्लाद कुमार (17 साल), पिता रामबाबू चौहान, समीर कुमार (26 साल), पिता समीर कुमार, आकाश कुमार (15 साल), पिता श्रीकांत चौहान है। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

यह भी पढ़ें

Jammu Kashmir में हो रहा आतंकियों का सफाया, 2023 में अभी तक इतने दहशतगर्दों को उतारा मौत के घाट



Hindi News / National News / बिहार में ट्रक ने चार को कुचला, तीन की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल

ट्रेंडिंग वीडियो