scriptIndia Alliance में पड़ी दरार! दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ेगी यह पार्टी | aap will contest assembly elections alone in Delhi | Patrika News
राष्ट्रीय

India Alliance में पड़ी दरार! दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ेगी यह पार्टी

Delhi News: हरियाणा विधानभा चुनाव के नतीजों के बाद AAP ने दिल्ली में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

नई दिल्लीOct 09, 2024 / 03:23 pm

Ashib Khan

india alliance

india alliance

India Alliance: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Election Result) के नतीजों का असर अब दूसरे राज्यों में भी देखने को मिल रहा है। दरअसल, हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस (Congress) को 37 सीटें मिली है। हरियाणा विधानसभा के नतीजों के बाद इंडिया गठबंधन (India Alliance) की दूसरी पार्टियां कांग्रेस को अपनी रणनीति पर विचार करने के लिए कह रही है। इसका असर अब आने वाले दूसरे राज्यों के चुनावों पर पड़ सकता है। अब दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) ने अकेले विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं आप ने कांग्रेस को ओवरकॉन्फिडेंट तक बता दिया है।

दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ेगी AAP

आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि हम दिल्ली विधानसभा चुनाव अकेले लडेंगे। एक तरफ अति आत्मविश्वास वाली कांग्रेस है तो वहीं दूसरी तरफ अहंकारी बीजेपी है। हमने पिछले 10 सालों में दिल्ली में जो किया है उसके आधार पर चुनाव लड़ेंगे।

हरियाणा में सीट शेयरिंग को लेकर नहीं बनी थी सहमति

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कयास लगाे जा रहे थे कि प्रदेश में आप और कांग्रेस का गठबंधन हो सकता है। लेकिन अंत में दोनों पार्टियों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर सहमति नहीं बनी और दोनों दलों ने अलग-अलग चुनाव लड़ा।

Hindi News / National News / India Alliance में पड़ी दरार! दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ेगी यह पार्टी

ट्रेंडिंग वीडियो