script85 प्लाट, 10 मकान, एक क्रेशर, 2 दो जेसीबी और 88 लाख नकद, घूसखोर इंजीनियर की संपत्ति देख विजिलेंस रह गई हैरान | 85 plots, 10 houses, one crusher, 2 JCBs and Rs 88 lakh in cash] | Patrika News
राष्ट्रीय

85 प्लाट, 10 मकान, एक क्रेशर, 2 दो जेसीबी और 88 लाख नकद, घूसखोर इंजीनियर की संपत्ति देख विजिलेंस रह गई हैरान

सतर्कता टीम को भुवनेश्वर, खोरधा, कटक, ढेंकनाल, भद्रक और जाजपुर के महंगे इलाकों में उनके 42 प्लॉट मिले, जिनमें से भुवनेश्वर में तीन, खोरधा में एक, कटक में दो, भद्रक में दो, ढेंकनाल में दो और जाजपुर में 32 प्लॉट हैं।

भुवनेश्वरAug 06, 2024 / 06:03 am

Anand Mani Tripathi

ओडिशा सतर्कता ब्यूरो ने सोमवार को ओडिशा ब्रिज एंड कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन (OBCC) के अतिरिक्त मुख्य अभियंता पीके रथ के आवास पर छापे मारे और उनके परिवार के सदस्यों के कब्जे से भारी संपत्ति बरामद की। सतर्कता ब्यूरो के सूत्रों ने बताया कि रथ पर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप है। सतर्कता टीम ने सत्य विहार, पेंडोरा, भुवनेश्वर में आवासीय तीन मंजिला इमारत, भद्रक में एक और आवासीय ट्रिपल मंजिला इमारत, भुवनेश्वर में चंद्रशेखरपुर, ऑयस्टर अपार्टमेंट में एक फ्लैट, भुवनेश्वर के पत्रपाड़ा में एक फ्लैट, एक क्रशर का पता लगाया है।
इसके अलावा, सतर्कता टीम को भुवनेश्वर, खोरधा, कटक, ढेंकनाल, भद्रक और जाजपुर के महंगे इलाकों में उनके 42 प्लॉट मिले, जिनमें से भुवनेश्वर में तीन, खोरधा में एक, कटक में दो, भद्रक में दो, ढेंकनाल में दो और जाजपुर में 32 प्लॉट हैं। उन्हाेंने बताया कि अतिरिक्त मुख्य अभियंता से जुड़ी संपत्तियों की तलाशी के दौरान अब तक 88 लाख रुपये, एक चार पहिया वाहन, दो जेसीबी और एक उत्खननकर्ता का भी पता चला है।

Hindi News/ National News / 85 प्लाट, 10 मकान, एक क्रेशर, 2 दो जेसीबी और 88 लाख नकद, घूसखोर इंजीनियर की संपत्ति देख विजिलेंस रह गई हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो