scriptBihar में सोन नदी में नहाने के दौरान डूबे एक ही परिवार के 7 बच्चे, 5 के मिले शव, 2 की तलाश जारी | 7 children of the same family drowned while bathing in Son river in Bihar, bodies of 5 found, search for 2 continues | Patrika News
राष्ट्रीय

Bihar में सोन नदी में नहाने के दौरान डूबे एक ही परिवार के 7 बच्चे, 5 के मिले शव, 2 की तलाश जारी

Bihar News: बिहार के रोहतास में सोन नदी में एक ही परिवार के सात बच्चे डूब गए। इनमें से 5 बच्चों के शव मिल गए जबकि दो बच्चों की तलाश जारी है। स्थानीय गोताखोरों की मदद से दो बच्चों की तलाश की जा रही है।

पटनाOct 06, 2024 / 03:55 pm

Ashib Khan

file image

file image

Bihar News: बिहार (Bihar) के रोहतास में सोन नदी में एक ही परिवार के सात बच्चे डूब गए। इनमें से 5 बच्चों के शव मिल गए जबकि दो बच्चों की तलाश जारी है। स्थानीय गोताखोरों की मदद से दो बच्चों की तलाश की जा रही है। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और उनका रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल दो बच्चों की तलाश के लिए एसडीआरएफ (SDRF) की टीम को बुलाया गया है। 

5 बच्चों के मिले शव

बता दें कि रोहतास में एक ही परिवार के सात बच्चे सोन नदी में नहाने गए थे। इसी दौरान अचानक गहराई में जाने से एक बच्चा डूबने लगा। उसको बचाने के चक्कर में सभी बच्चे डूब गए। हालांकि सभी बच्चों ने मदद के लिए आवाज़ लगाई लेकिन जब तक लोग पहुंचते तब तक सभी नदी की तेज धार में बह गए। बाद में मौके पर गोताखोरों की टीम ने सर्च अभियान चलाया। इस दौरान पांच बच्चों के शव को बाहर निकाल लिया गया जबकि दो बच्चों की तलाश जारी है। वहीं डूबने वाले 7 बच्चों में से दो बच्ची भी शामिल थी। बच्चों के शव को देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Hindi News / National News / Bihar में सोन नदी में नहाने के दौरान डूबे एक ही परिवार के 7 बच्चे, 5 के मिले शव, 2 की तलाश जारी

ट्रेंडिंग वीडियो