scriptफुटपाथ पर टहलती महिलाओं को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, एक की मौत चार घायल, सामने आया वीडियो | 5 women were crushed by a speeding car on footpath one died video | Patrika News
राष्ट्रीय

फुटपाथ पर टहलती महिलाओं को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, एक की मौत चार घायल, सामने आया वीडियो

Road Accident in Mangaluru : हाल ही में कर्नाटक के मैंगलोर से दर्दनाक घटना सामने आई है। मैंगलोर में के लेडीहिल इलाके के पास एक तेज रफ्तार कार फुटपाथ पर चल रही महिलाओं को कुचल डाला। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई।

Oct 20, 2023 / 05:15 pm

Shaitan Prajapat

Road Accident in Mangaluru

Road Accident in Mangaluru

Road Accident in Mangaluru : रोजाना सड़क हादसे की कई प्रकार की घटनाएं सामने आ रही हैं। अब फुटपाथ पर चलना भी सुरक्षित नहीं रहा है। हाल ही में कर्नाटक के मैंगलोर से दर्दनाक घटना सामने आई है। मैंगलोर में के लेडीहिल इलाके के पास एक तेज रफ्तार कार फुटपाथ पर चल रही महिलाओं को कुचल डाला। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई। वहीं, चार अन्य घायल हो गई। घायलों 3 पीड़िताएं नाबालिग भी शामिल है, जिनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस हादसे के बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। कार ड्राइवर मौके वारदात से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

https://twitter.com/hashtag/Accident?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


बेकाबू कार ने फुटपाथ पर चल रही 5 महिलाओं को रौंदा

यह हादसा कर्नाटक के मैंगलोर के लेडी हिल में हुआ। मैंगलोर के लेडी हिल में फुटपाथ पर चल रही पांच महिलाओं को पीछे से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इसके बाद गाड़ी बिना रुके वहां से चली गई। इस घटना में रूपश्री (23) नामक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि स्वाति (26), हितानवी (16), कार्तिका (16) और यथिका (12) घायल हो गईं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

कार चालक हुई पहचान

कार ड्राइवर की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद कार चालक ने थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। इस दुर्घटना के संबंध में पांडेश्वर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कार चालक की पहचान कमलेश बलदेव के रूप में की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 279 (तेज और लापरवाही से गाड़ी चलाना), 337 (दूसरों के जीवन या निजी सुरक्षा को खतरे में डालने वाले कृत्य से चोट पहुंचाना), 338 (दूसरों के जीवन या निजी सुरक्षा को खतरे में डालने वाले कृत्य से गंभीर चोट पहुंचाना) और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 304(ए) (लापरवाही से मौत का कारण बनना) के तहत मामला दर्ज किया है। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली में महिला की जली डेड बॉडी मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका



फुटपाथ पर भी चलना नहीं रहा सेफ
सीसीटीवी फुटेज विचलित करने वाली हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर महिलाएं पैदल चल रही हैं और कुछ लोग सड़क किनारे हैं। इसी बीच एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर आ जाती है औऱ महिलाओं को रौंद देती है। इस घटना के एक चश्मदीद ने बताया कि दो महिलाएं और तीन लड़कियां फुटपाथ पर चल रही थीं।

यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दबोचे 3 नशा तस्कर, युवाओं को करते थे सप्लाई

Hindi News/ National News / फुटपाथ पर टहलती महिलाओं को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, एक की मौत चार घायल, सामने आया वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो