scriptस्कूल बस-ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर: 4 बच्चों की मौत, 8 घायल | 4 children killed, 8 injured in school bus-tractor collision in Karnataka | Patrika News
राष्ट्रीय

स्कूल बस-ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर: 4 बच्चों की मौत, 8 घायल

Road Accident : कर्नाटक के बागलकोट जिले में सोमवार को एक स्कूल बस और ट्रैक्टर के बीच टक्कर में चार बच्चों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए।

Jan 29, 2024 / 01:00 pm

Shaitan Prajapat

road_accident_in_karnataka90.jpg

Road Accident in Karnataka : कर्नाटक के बागलकोट जिले में सोमवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिले के जामखंडी में एक स्कूल बस और ट्रैक्टर के बीच टक्कर जबरदस्त टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में एक लड़की सहित चार बच्चों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए। यह हादसा जिले के जामखंडी शहर के करीब स्थित अलागुर गांव के पास तड़के हुई। बताया जा रहा है कि स्कूल की वार्षिक सभा के बाद बच्चे गांव अपने घर लौट रहे थे। तभी यह हादसा हो गया। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।


मृतकों की हुई पहचान

पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान 17 वर्षीय सागर कडकोल और बसवराज, 13 वर्षीय श्वेता और गोविंद के रूप में हुई है। सभी मृतक कवातागी गांव के रहने वाले थे। बच्चे अलागुर में वर्धमान शिक्षा संस्थान में पढ़ रहे थे। सागर और बसवराज पीयूसी के छात्र थे, जबकि श्वेता और गोविंद कक्षा 9 में पढ़ रहे थे।

हादसे की जांच में जुटी पुलिस

इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि घटना कैसे हुई। उत्पाद शुल्क मंत्री आर.बी. थिम्मापुर, जो बागलकोट के जिला प्रभारी मंत्री भी हैं, शोक संतप्त परिवारों को सांत्वना देने के लिए गांव का दौरा करेंगे और अस्पताल में घायल बच्चों से भी मिलेंगे।

Hindi News / National News / स्कूल बस-ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर: 4 बच्चों की मौत, 8 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो