scriptदिल्ली के बदरपुर फ्लाईओवर पर कार-ट्रक की टक्कर में 3 की मौत, 4 घायल | 3 killed in car-truck collision on Delhi Badarpur flyover | Patrika News
राष्ट्रीय

दिल्ली के बदरपुर फ्लाईओवर पर कार-ट्रक की टक्कर में 3 की मौत, 4 घायल

Road Accident : दिल्ली के बड़ापुर फ्लाईओवर पर एक कार और सामने आ रहे ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए।

Mar 03, 2024 / 10:20 am

Shaitan Prajapat

road_accident99.jpg

Road Accident : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दर्दनाक हादसा हो गया। शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि को बदरपुर फ्लाईओवर पर एक कार शोरूम के पास एक कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और चार घायल हो गए। दिल्ली पुलिस को पीसीआर कॉल पर रात करीब 12:48 बजे दुर्घटना की सूचना मिली। एक कार में सात लोग सवार थे, जो नियंत्रण से बाहर हो गई। इसके बाद डिवाइडर से टकराकर सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई।


सभी लोग शादी समारोह से लौट रहे थे

पुलिस के मुताबिक, शनिवार देर रात करीब पौने एक बजे बदरपुर थाना पुलिस को एक पीसीआर कॉल आया। हादसे की जानकारी देते हुए बताया गया कि होंडा शोरूम के पास बदरपुर फ्लाईओवर पर एक कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची टीम ने जांच के दौरान पाया कि कार फरीदाबाद की ओर से वापस आ रही थी। यह सभी 7 लोग एक शादी समारोह से दिल्ली लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें

MCD Geo Tagging: एमसीडी ने जियो-टैगिंग की फिर बढ़ाई समय सीमा, क्या होता है यह और कैसे कराते हैं अपनी प्रॉपर्टी की टैगिंग



Hindi News/ National News / दिल्ली के बदरपुर फ्लाईओवर पर कार-ट्रक की टक्कर में 3 की मौत, 4 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो