scriptहाथी को लगी प्यास तो हैंडपंप से पीने लगा पानी, नजारा देख चौंक जाएंगे आप, VIDEO वायरल | thirsty elephant drinking water from hand pump video viral | Patrika News
नर्मदापुरम

हाथी को लगी प्यास तो हैंडपंप से पीने लगा पानी, नजारा देख चौंक जाएंगे आप, VIDEO वायरल

elephant drinking water : जब हैंडपंप पर पानी पीने लगा हाथी। प्यास लगी तो हैंडपंप पर पहुंचा। गार्ड ने हैंडपंप चलाया, जिसके बाद हाथी अपनी सूंड में पानी भरा और पीकर अपनी प्यास बुझाई।

नर्मदापुरमJun 02, 2024 / 03:52 pm

Faiz

elephant drinking water
elephant drinking water video: अकसर लोगों ने हाथियों को तालाब में मस्ती करते या नदी में नहाते या बाजार में घूमते खूब देखा होगा। लेकिन, विशालकाय कहे जाने वाले हाथी को हैंडपंप से पानी पीते शायद ही देखा हो। लेकिन, मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला है। दरअसल, भीषण गर्मी के बीच अपनी प्यास बुझाने के लिए एक विशालकाय हाथी हैंडपंप पर जा पहुंचा। यहां उसने जिस अंदाज में पानी पिया, वो अब सोशल मीडियो पर खासा चर्चा का विषय बना हुआ है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो जिले के अंतर्गत आने वाले सतपुडा टाइगर रिजर्व चूरना रेंज का है। यहां हाथी हैंडपंप से पानी पीते हुए नजर आया। भीषण गर्मी में अपने कंठ को गीला करते हुए गजराज को जिस किसी ने भी देखा वो मंत्रमुग्ध हो गया।
यह भी पढ़ें- href="https://www.patrika.com/dhar-news/bhojshala-asi-survey-ancient-remain-found-on-excavation-in-northern-part-hindu-side-said-this-is-peak-base-part-18739635" target="_blank" rel="noopener">Bhojshala ASI Survey : उत्तरी हिस्से की खुदाई में निकला प्राचीन अवशेष, हिंदू पक्ष बोला- ये शिखर के बेस का हिस्सा है

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, सामने आए वीडियो के अनुसार, सतपुडा टाइगर रिजर्व का एक गार्ड हैंडपंप को चलाकर हाथी को पानी पीलाता नजर आ रहा है। इस दौरान गार्ड हैंडपंप चलाता रहा और हाथी अपनी सूंड में पानी भरकर मुंह में डालकर उससे अपनी प्यास बुझाता नजर आया। जिस किसी ने भी इस नजारे को देखा वो हैरान रह गया। वहीं, मौके पर मौजूद एक शख्स ने इस घटना का एक वीडियो अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Hindi News/ Narmadapuram / हाथी को लगी प्यास तो हैंडपंप से पीने लगा पानी, नजारा देख चौंक जाएंगे आप, VIDEO वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो