scriptकर्मचारी ने महिला अभ्यर्थी के साथ की अश्लील बातें, फिर की ये गन्दी हरकत….बौखलाए पति ने कर दी जमकर पिटाई | Employee talked obscenely with woman, husband beat her Narayanpur News | Patrika News
नारायणपुर

कर्मचारी ने महिला अभ्यर्थी के साथ की अश्लील बातें, फिर की ये गन्दी हरकत….बौखलाए पति ने कर दी जमकर पिटाई

Narayanpur News: कलेक्टोरेट में शासकीय कर्मचारी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो के पीछे की पूरी सच्चाई सामने आई है।

नारायणपुरJul 23, 2023 / 01:54 pm

Khyati Parihar

The employee spoke obscenely, got suspended

बौखलाए पति ने कर दी जमकर पिटाई

CG Crime News: नारायणपुर। कलेक्टोरेट में शासकीय कर्मचारी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो के पीछे की पूरी सच्चाई सामने आई है। इसमें कलेक्टर कार्यालय में सरकारी भर्ती की प्रक्रिया के दौरान भू-अभिलेख शाखा में पदस्थ चैनमेन ने महिला अभ्यर्थी (Crime News) से आपत्तिजनक बातें की थी।
यह भी पढ़ें

हैदराबाद में आदिवासी युवती की संदिग्ध मौत का नहीं हो रहा खुलासा, पुलिस अधिकारियों ने साधी चुप्पी

इससे महिला के परिजनों कलेक्टर और एसपी को आवेदन देकर शासकीय कर्मचारी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की थी। इसके (husband beat employee) साथ ही पीड़ित महिला अभ्यार्थी के परिजनों ने कलेक्ट्रेट में घुसकर चैनमेन की पिटाई कर दी। इस मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (CG hindi news) में वायरल किया गया। इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर भाजपा नेताओ ने कांग्रेस पर आरोपों की झड़ी लगा दी है। पुलिस भी मामले की विवेचना में जुटी हुई है।
जानकारी के अनुसार कलेक्टोरेट में पदस्थ चेनमैन ने महिला अभ्यर्थी का मोबाइल नंबर लेकर उसे सरकारी नौकरी लगाने का प्रलोभन दिया था। इसमे चेनमैन ने (Chhattisgarh hindi news) अश्लील बात भी कह दी थी। महिला ने यह बात परिजन को बताई है। एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष विजय सलाम ने मामले की शिकायत कलेक्टर से की थी।

Hindi News / Narayanpur / कर्मचारी ने महिला अभ्यर्थी के साथ की अश्लील बातें, फिर की ये गन्दी हरकत….बौखलाए पति ने कर दी जमकर पिटाई

ट्रेंडिंग वीडियो