scriptदर्दनाक हादसाः पैर फिसलने से तालाब में डूबे दो मासूम बच्चे, दोनों की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम | Two child Died Due To Drowning In A Pond at didwana nagaur | Patrika News
नागौर

दर्दनाक हादसाः पैर फिसलने से तालाब में डूबे दो मासूम बच्चे, दोनों की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

डीडवाना शहर के शीतल कुंड बालाजी मंदिर के सामने स्थित गंदे पानी के तालाब में डूब जाने से दो बच्चों की मौत हो गई। जानकारी अनुसार कद्दू (4) पुत्र राकेश व राजू (3) पुत्र राकेश खेल रहे थे।

नागौरAug 25, 2024 / 03:16 pm

Kamlesh Sharma

नागौर। डीडवाना शहर के शीतल कुंड बालाजी मंदिर के सामने स्थित गंदे पानी के तालाब में डूब जाने से दो बच्चों की मौत हो गई। जानकारी अनुसार कद्दू (4) पुत्र राकेश व राजू (3) पुत्र राकेश खेल रहे थे। इसी दौरान अचानक पैर फिसलने से दोनों मासूम गंदे पानी के तालाब में डूब गए। डूबने से दोनों की मौत हो गई। स्थानीय निवासी महेंद्र सिंह ने दोनों को तालाब से बाहर निकाला और राजकीय बांगड जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।
घटना की जानकारी मिलते ही अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं डीडवाना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। घटना को लेकर परिजन अपनी मांगों को लेकर अस्पताल परिसर में ही धरने पर बैठ गए।
वहीं धरने की सूचना पर नायब तहसीलदार, नगर परिषद अधिकारी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिजनों से समझाइए का प्रयास किया। धरने पर बैठे लोग मुआवजे, तालाब के चारों ओर बाउंड्री, नाले की सफाई व अन्य मांगे कर रहे थे। मांगों को पूरी किए जाने के आश्वासन पर लोग शांत हुए। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।
परिषद की लापरवाही आई सामने

मामले को लेकर आक्रोशित लोगों ने नगरपरिषद पर लापरवाही बरतने संबंधी आरोप लगाए। लोगों ने कहा इतना बड़ापानी का तालाब आबादी के बीच है लेकिन परिषद के द्वारा सुरक्षा के कोई उपाय नहीं किए गए है। बल्कि नालों तक कि सफाई नही की जा रही।

Hindi News/ Nagaur / दर्दनाक हादसाः पैर फिसलने से तालाब में डूबे दो मासूम बच्चे, दोनों की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो