scriptVIDEO…आंधी के साथ आई बरसात ने खोल दी अधिकारियों की पोल | The rain came with the storm exposed the secrets of the officers | Patrika News
नागौर

VIDEO…आंधी के साथ आई बरसात ने खोल दी अधिकारियों की पोल

Nagaur. आंधी के साथ आई बरसात ने कई जगहों पर पोल ही नहीं, बल्कि पेड़ भी गिरा दिए

नागौरMay 26, 2023 / 09:20 pm

Sharad Shukla

Nagaur news

Nagaur. People were troubled by the water filled on the broken road near the overbridge under construction near Sugan Singh Circle.

-सुगन सिंह सर्किल, बीकानेर रेलवे फाटक, सोनीबाड़ी, पुराना हॉस्पिटल रोड एवं मानासर चौराहा पर कई जगह भरा पानी
-सडक़ों पर हुए गड्ढों के कारण बढ़ी परेशानी, विशेषकर सुगन सिंह सर्किल पास घुटनों पर पानी भरा रहने से पैदल राहगीरों के साथ वाहन चालक भी रहे परेशान
नागौर. आंधी के साथ आई बरसात ने कई जगहों पर पोल ही नहीं, बल्कि पेड़ भी गिरा दिए। इसके चलते जहां शहर में कई क्षेत्रों में स्थिति विकट रही, वहीं टूटी सडक़ों पर अगले दिन यानि की शुक्रवार को भी कई जगहों पर पानी भरा नजर आया। शहर के पुराना हॉस्पिटल रोड से लेकर सुगन सिंह सर्किल एवं बीकानेर रेलवे फाटक व मानासर चौराहा आदि के पास निर्माणाधीन ओवरब्रिज के पास पानी भरा नजर आया। प्रमुख मार्गों पर पर पानी भरा रहने के कारण पैदल राहगीरों के साथ ही वाहन चालकों को काफी मुश्किलें हुई, विशेषकर दो पहिया वाहन चालकों को।


गत गुरुवार रात्रि आई आंधी बरसात ने शहर का पूरा जनजीवन अस्तव्यस्त कर दिया। मौसम के बदले रूख में टूटी सडक़ों के चलते यह परेशानी और ज्यादा बढ़ गई। जिला मुख्यालय की कृषि चौराहे के पास पानी शुक्रवार केा सडक़ों के दोनों ओर भरा रहा। इसके पास ही बीकानेर रेलवे फाटक बंद होने पर पुलिया के नीचे से निकलने वाला वैकल्पिक रास्ता पूरी से पानी में डूबा नजर आया। इस पूरे एरिया में कई दुकानों के पास सडक़ पर पानी भरा रहा। विशेषकर सुगन सिंह सर्किल के सामने निर्माणाधीन पुलिया के निकट स्थित सडक़ का एक पूरा हिस्सा तकरीबन बीस से पचीस मीटर तक पूरी तरह से पानी में डूबा रहा। यहां सडक़ पर हुए गड्ढों के कारण सडक़ नजर ही नहीं आ रही थी। वाहन चालकों को इस भरे हुए पानी से होकर ही गुजरना पड़ रहा था। यहां पर हुए गड्ढे का नहीं भरे जाने के चलते पिछली बार एक ऑटो पलट गया था। यही स्थिति पुराना हॉस्पिटल से स्टेशन रोड एवं सुगन सिंह सर्किल की ओर जाने वाले रास्तों पर रही। कई जगह उखड़ी हुई सडक़ के गड्ढों में पानी भरा रहा। इसी तरह अहिंसा सर्किल के पास सोनीबाड़ी क्षेत्र का मुख्य मार्ग पूरी तरह से पानी में डूबा रहा। यहां पर कई निजी हॉस्पिटल भी हैं। इसके चलते इलाज कराने आए लोग काफी परेशान नजर आए। पानी से डूबे रास्ते पर सफर करने में बच्चों के साथ महिलाएं, विशेषकर बुजुर्ग बेहद तकलीफदेह स्थिति में नजर आए। विशेष यह रही कि पुराना हॉस्पिटल के सामने से नया दरवाजा जाने वाला रास्ता अभी चार से पांच माह पूर्व ही बना था, लेकिन बरसात के चलते यह कई जगह से उखड़ी नजर आई। इसमें भरा पानी लोगों के आवागमन के लिए बाधक बना नजर आया।


बीकानेर रेलवे फाटक पार भी स्थिति खराब
बीकानेर रेलवे फाटक पार कई जगहों पर टूटी सडक़ के चलते वाहन यहां पर हुए गड्ढों में फंसते नजर आए। शुक्रवार को भी बिजली के ट्रांसफार्मरों से भरा एक वाहन काफी देर तक गड्ढे में फंसा रहा। इसके चलते सडक़ पर आवागमन प्रभावित रहा। आने-जाने वालों को पानी के अंदर से होकर गुजरना पड़ रहा था। इस एरिया में कई जगहों पर पानी दुकानों से सटकर बहता नजर आया। कोतवाली के सामने एवं शिक्षा विभाग कार्यालय के परिसर में भी गिरे पेड़ से स्थिति विकट रही।


मानासर चौराहा पर रहा कीचड़, पानी
यहां निर्माणाधीन ओवरब्रिज के पास स्थित मानासर चौराहा का मुख्य हिस्सा पूरी तरह से कई जगह पानी में डूबा रहा। यहां चौराहे के चारो ओर हुए बड़े-बड़े गड्ढों में पानी भरा रहा। यहां से जोधपुर रोड एवं अजमेर रोड जाने वाले रास्ते पर कई जगह बीच राह पानी भरा रहा। इसकी वजह से लोगों को अत्याधिक दिक्कतें उठानी पड़ी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8la03r

Hindi News/ Nagaur / VIDEO…आंधी के साथ आई बरसात ने खोल दी अधिकारियों की पोल

ट्रेंडिंग वीडियो