scriptRajasthan: राजस्थान के नागौर में बड़ा हादसा, करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत | Rajasthan News: Mother, son and daughter-in-law died due to electric shock in Nagaur | Patrika News
नागौर

Rajasthan: राजस्थान के नागौर में बड़ा हादसा, करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

कुचेरा थाना क्षेत्र के इग्यार गांव में करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया है।

नागौरSep 04, 2024 / 02:09 pm

Anil Prajapat

Nagaur News

कुचेरा में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी के बाहर लगी लोगों की भीड़।

Nagaur News: नागौर। राजस्थान के नागौर जिले में बुधवार सु​बह बड़ा हादसा हो गया। कुचेरा थाना क्षेत्र के इग्यार गांव में करंट लगने से मां, बेटे व बहू की मौत हो गई। इस घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया है। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
जानकारी के अनुसार इग्यार निवासी हरेन्द्र 32 पुत्र हनुमान राम मेघवाल, उसकी पत्नी सीमा 25 और मां कंवराई उम्र 50 साल बाइक से खेत पर पशुओं का चारा लेने जा रहे थे। तभी खेत में प्रवेश करने से ठीक पहले बिजली लाइन की चपेट में आ गए। करंट लगने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

ग्रामीणों व परिजनों में आक्रोश

सूचना पर कुचेरा थानाधिकारी मुकेश चौधरी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को कुचेरा राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया। कुछ ही देर में अस्पताल की मोर्चरी के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Politics: राज्यपाल ओम माथुर-सीएम भजनलाल के सामने ये क्या बोल गई वसुंधरा राजे? गरमाई सियासत

ग्रामीण व परिजन ने विद्युत लाइन को अवैध बताते हुए बिजली निगम के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया। पुलिस ग्रामीणों से समझाइश में जुटी हुई है। हालांकि, अभी तक डिस्कॉम का कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा।

Hindi News/ Nagaur / Rajasthan: राजस्थान के नागौर में बड़ा हादसा, करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो