scriptगोठ मांगलोद माताजी के दर्शन कर बाइक से लौट रहे थे गांव, रास्ते में छूटा पति का साथ | Goth Manglod was returning to village by bike after darshan of Mataji, | Patrika News
नागौर

गोठ मांगलोद माताजी के दर्शन कर बाइक से लौट रहे थे गांव, रास्ते में छूटा पति का साथ

यहां सीमेंट से भरे ट्रेलर ने बाइक सवार दम्पती को कुचल दिया

नागौरApr 11, 2024 / 12:06 am

Ravindra Mishra

 दर्शन कर बाइक से लौट रहे थे गांव, रास्ते में छूटा पति का साथ

हादसे के बाद बड़ी जमा लोग

डेगाना. सांजू नेशनल हाईवे- 458 के चौसली गांव के पास बुधवार दोपहर दर्दनाक हादसा हर आंख नम कर गया। यहां सीमेंट से भरे ट्रेलर ने बाइक सवार दम्पती को कुचल दिया, जिसमें पति की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेलर डेगाना से नागौर की तरफ तेज गति से जा रहा था। बाइक पर सवार थांवला थाना क्षेत्र के सुदवाड़ निवासी रामलाल जाट (42), पत्नी भंवरी देवी के साथ गोठ मांगलोद माताजी के दर्शन कर अपने लौट रहे थे। तभी अचानक ही सामने से तेज गति से दौड़ रहे बेकाबू ट्रेलर ने साइड में चल रहे बाइक सवार को अपने चपेट में ले लिया। बाइक चालक अचानक कुछ समझ पाते इससे पहले ही बेकाबू हुए ट्रेलर ने बाइक चालकों को कुचल दिया। इससे जहां ट्रेलर भी सडक़ से अनियंत्रित होकर नीचे मिट्टी में जा धंसा तो बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। जिससे सडक़ हादसे में पति की मौके पर मौत हो गई। पत्नी गंभीर घायल हो गई। जिसे अजमेर रैफर कर दिया। डेगाना पुलिस ट्रेलर और बाइक को जब्त कर लिया।
हाई-वे पर हर आंख नम
हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। घायल को एम्बुलेंस से चिकित्सालय भेजा गया। इस दौरान पति की मौत पर हर आंख नम दिखी।
थम नहीं रहे हादसे
यहां ग्रामीणों ने बताया कि हाई-वे पर हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा। ट्रेलर और ट्रक चालकों का तो मानो सडक़ों पर आतंक हो गया।

Hindi News/ Nagaur / गोठ मांगलोद माताजी के दर्शन कर बाइक से लौट रहे थे गांव, रास्ते में छूटा पति का साथ

ट्रेंडिंग वीडियो