scriptवीडियो में दे खिए: सुरक्षा बढ़ाने के बाद आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने अपने समर्थकों से क्या कहा | Eight armed QRT commandos deployed outside Beniwal's house | Patrika News
नागौर

वीडियो में दे खिए: सुरक्षा बढ़ाने के बाद आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने अपने समर्थकों से क्या कहा

बेनीवाल के घर के बाहर आठ हथियारबंद क्यूआरटी कमांडो तैनात

नागौरJan 28, 2024 / 09:09 am

shyam choudhary

mla_hanuman_beniwal.jpg

राज्य सरकार ने 25 जनवरी को अचानक राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा बढ़ा दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इंटेलिजेंस को मिले कुछ खुफिया इनपुट्स के बाद विधायक बेनीवाल के नागौर आवास पर क्विक रेस्पोंस टीम (क्यूआरटी) के आठ कमांडो को तैनात किया गया है। जानकारी के अनुसार बेनीवाल 25 जनवरी को जब जयपुर से नागौर आ रहे थे, तब रास्ते में उन्हें डीडवाना-कुचामन जिले की सीमा में प्रवेश करते ही क्यूआरटी व थाने की टीम ने एस्कोर्ट करना शुरू कर दिया। इसके बाद उनके घर पर भी पिछले तीन दिन से हथियारबंद कमांडो तैनात किए गए हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rukau

हैरत की बात ये है कि बेनीवाल की सुरक्षा बढ़ाए जाने के इस पूरे घटनाक्रम में ना तो उन्हें फोन कॉल पर और ना ही किसी अन्य माध्यम से मैसेज के ज़रिए कोई व्यक्तिगत धमकी मिली है। ये सुरक्षा व्यवस्था सिर्फ खुफिया इनपुट्स के बाद बढ़ाई गई है।

सरकार खुलासा करे
अचानक सुरक्षा बढ़ाए जाने को लेकर जब विधायक बेनीवाल से पत्रिका ने बात की तो उन्होंने बताया कि पुलिस के उच्च अधिकारियों ने उन्हें बताया कि इंटेलिजेंस को मिले कुछ खुफिया इनपुट्स के चलते सुरक्षा बढ़ाई है, लेकिन तीन दिन बाद भी यह नहीं बताया कि कौनसी गैंग से खतरा है व क्यों है। उन्होंने कहा कि सरकार को मीडिया के सामने पूरा खुलासा करना चाहिए। बेनीवाल ने कहा कि मैं जम्मू-कश्मीर के नेताओं की तरह नजरबंद होकर रहने वालों में से नहीं हूं। यदि इंटेलिजेंस को कोई इनपुट मिले हैं तो तीन बाद भी किसी को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। तीन दिन में प्रदेश की पुलिस ने क्या कार्रवाई की, इसकी भी जानकारी देनी चाहिए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rukbu

हमने सुरक्षा की मांग नहीं की
सोशल मीडिया के माध्यम से बेनीवाल के समर्थकों की ओर से उनकी सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग करने को लेकर विधायक ने कहा कि उनकी सुरक्षा प्रदेश के किसान और जवान करते हैं। उन्होंने न तो पहले कभी सुरक्षा की मांग की और न ही अब करेंगे। उन्होंने कहा कि समर्थकों को चिंता है, इसलिए वे मांग करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट है और अपराधियों के हौसले बुलंद है।

Hindi News/ Nagaur / वीडियो में दे खिए: सुरक्षा बढ़ाने के बाद आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने अपने समर्थकों से क्या कहा

ट्रेंडिंग वीडियो