script4 साल पहले मां को खोया, अब पिता ने इस कारण किया सुसाइड, अब 2 मासूमों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल | Death of a person in Navan city of Kuchaman city | Patrika News
नागौर

4 साल पहले मां को खोया, अब पिता ने इस कारण किया सुसाइड, अब 2 मासूमों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

शहर में ऑनलाइन गेमिंग चैट में फंसे एक युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया। वर्कशॉप पर मिस्त्री का कार्य करने वाले प्रभुराम सैनी (32) ने फंदे पर झूलकर जीवन लीला समाप्त कर ली। नगर के तहसील रोड पर बने वर्कशॉप पर आत्महत्या की सूचना पर दोपहर में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

नागौरDec 16, 2023 / 12:02 pm

Rakesh Mishra

death_in_navan_city.jpg
शहर में ऑनलाइन गेमिंग चैट में फंसे एक युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया। वर्कशॉप पर मिस्त्री का कार्य करने वाले प्रभुराम सैनी (32) ने फंदे पर झूलकर जीवन लीला समाप्त कर ली। नगर के तहसील रोड पर बने वर्कशॉप पर आत्महत्या की सूचना पर दोपहर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से सुसाइट नोट बरामद हुआ। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया।
शव राजकीय उप जिला चिकित्सालय लाया गया। मृतक के भाई आशुराम ने पुलिस को रिपोर्ट सौंपी जिसमें बताया कि 13 दिसम्बर से भाई प्रभुराम घर से लापता था। रिश्तेदारी व अन्य जगह तलाश की तो नहीं मिला। शुक्रवार को वर्कशॉप में तलाश किया तो फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया।
मैं सब से माफी मांगता हूं
सुसाइट नोट में लिखा मैं सभी का गुनहगार हूं। मैं गलत लाइन में जाने से आज तक नहीं सुधरा। दो साल से जिस लाइन में गया उससे ये हुआ। मैं सब से माफी मांगता हूं। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं। मैं ऑनलाइन का आदी हो गया हूं।
यह भी पढ़ें

Parliament security breach: सेंधमारी के लिए आरोपियों ने बनाए थे इतने प्लान, दो और युवक गिरफ्तार

13 व 10 साल के मासूम के सिर से मां के बाद पिता का उठा साया
4 साल पहले मां को खो चुके दो मासूम बच्चों के सिर से अब पिता का साया भी उठ गया। पिता की मौत का जिम्मेदार ऑनलाइन गेम हो या सोशल मीडिया इससे कोई ना-नुकर नहीं। 13 साल की लड़की पलक व 10 साल का लड़का रविंद्र है। अब दोनों बच्चों को रो रोकर बुरा हाल हो गया है। थानाधिकारी जोगेन्द्र सिंह ने बताया कि ऑनलाइन गेम और सोशल मीडिया से सभी दूरी बनाएं। जरूरत से अधिक उपयोग नहीं करें।

Hindi News/ Nagaur / 4 साल पहले मां को खोया, अब पिता ने इस कारण किया सुसाइड, अब 2 मासूमों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो